Input your search keywords and press Enter.

इस लिए तड़प रहे है लालू प्रसाद यादव!

lalu yadav pc ranchi
lalu yadav pc ranchi

file photo

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बुधवार से चंपारण से जनादेश अपमान यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. ऐसे समय में लालू प्रसाद यादव साथ नहीं रहेंगे. पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बुधवार से शुरु हो रहे ‘जनादेश अपमान यात्रा’ का समर्थन करते हुए etv से बातचीत में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि वो खुद जनता के बीच जाने के लिए तड़प रहे हैं लेकिन कोर्ट में चल रही लगातार सुनवाई के कारण वो जनता के बीच नहीं जा पा रहे हैं.

Loading...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है. तेजस्वी जनादेश अपमान यात्रा के दौरान वर्तमान राजनीतिक हालत, सिद्धांतों और वसूलों से समझौता करने जैसे मुद्दे को जनता के सामने रखेंगे. साथ ही 27 अगस्त को रैली में शामिल होने के लिए लोगों से अपील भी करेंगे.

वहीं सीएम नीतीश की समीक्षा बैठक के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वो टाइम पास कर रहे हैं. एक बार रोडमैप बन जाता है और उसपर काम चलता रहता है. अधिकारियों को बेकार इंगेज किया जा रहा है जिसके कारण वो ठीक से काम नहीं कर पा रहे हैं. जदयू सांसद शरद यादव के बिहार दौरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता के सामने अपनी बात कहने के लिए वो बिहार का भ्रमण कर रहे हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.