Input your search keywords and press Enter.

अब लालू ने दिया विपक्ष को करारा जवाब

lalu-prasad yadav

lalu-prasad yadav


पटना.न्यूज़ डेस्क: विपक्ष के लगातार हमले के बाद सोमवार को राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि बिहार में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी की बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जंगलराज की बात करना विपक्ष की एक साजिश है.

Loading...

लालू यादव ने सोमवार को दिल्ली से लौटने के बाद कहा कि चार महीने पहले भी विपक्ष ने ऐसा ही हल्ला मचाया था. मगर जनता ने उसका जवाब चुनाव में दिया. जनता ने बता दिया कि भरोसा किस पर है.

बृजनाथी सिंह की हत्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस और कानून पर पूरा विश्वास है. जो भी दोषी है उसकों सजा जरुर मिलेगी. बिहार में किसी भी तरह की अपराधिक घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

One Comment

  • Rabindra Kumar Jha says:

    Rampant crime is committed in Bihar despite it has no place in Bihar is being asserted by GA’s leaders.If it has no place what is done?Prevention is better or assurance for justice ? Will any leaders or their inmates would like to be murdered if justice is assured? None sense statement. Very simple crime was fully controlled by CM under NDA as well later on too.Why not now & daily about ten grave crimes are reported_?

Leave a Reply

Your email address will not be published.