Input your search keywords and press Enter.

नीतीश कुमार छटुआ बंदर के रूप में हैं-लालू यादव

lalu-nitish
lalu-nitish

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: केंद्र की मोदी सरकार ने कल अपना कैबिनेट का विस्तार किए. केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के शपथ ग्रहण समारोह में जदयू को शामिल नही किया गया और ना ही पार्टी को मंत्रिमंडल विस्‍तार में जगह मिली है. जिसे लेकर राजद सुप्रीमों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जदयू के लोग कुर्ता-पाजामा व बंडी पहनकर घूम रहे थे, लेकिन केंद्र से बुलावा ही नहीं आया.

लालू यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि जो बंदर समूह में रहते हुए गाछ पर से गिर जाता है उसे फिर से गिरोह में नहीं मिलाया जाता है. नीतीश कुमार छटुआ बंदर के रूप में हैं. इसके अलावे उन्होंने लिखा है कि खूँटा बदलने से क्या भैंस ज़्यादा दूध देगी?‬ लालू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि मोदी ने नीतीश ने को ठेंगा दिखा दिया है. उनका काम है बस अपना काम निकालना. इसके बाद लालू यादव ने जदयू पर तंज कसते हुए ट्विट कर कहा कि ‘झुंड से भटकने के बाद बंदर को कोई नहीं पूछता’. लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार की तुलना बन्दर से की है. इसके साथ ही जदयू के मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने पर लालू ने कहा कि “कनिया के आंख में लोरे न, लोकनी हकन काटे”.

Loading...

वहीं अश्विनी चौबे के मंत्री बनाये जाने के पर लालू यादव ने कहा अश्विनी चौबे दागी नेता है इसे मंत्री नही बनाया जान चाहिए था. वहीं बिहार से मंत्री पद में शामिल आरके सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाना चाहिए था.जदयू पर वार करते हुए राजद प्रवक्‍ता मनोज झा ने कहा कि भाजपा ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को ‘यूज एंड थ्रो’ किया है. भाजपा ने जदयू को साथ में लेकर मैंडेट की डकैती की है.

यह भी पढ़ें:
लालू ने नीतीश पर बोला हमला तो भड़क उठा जदयू, दिया करारा जवाब…

जीतन राम मांझी को लेकर लालू ने कर दी पीएम मोदी से बड़ी मांग

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.