Input your search keywords and press Enter.

अभी अभी : राजद नेता केदार राय की हत्या पर लालू यादव ने की बड़ी मांग…..

lalu ranchi

lalu ranchi

न्यूज़ डेस्क : राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले दानापुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद केदार राय की हत्या आज सुबह कर दिया गया है. जिसके बाद राजद सुप्रीमों लालू यादव ने इस हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. राजद सुप्रीमों का कहना है कि यह राजनीतिक हत्या भी हो सकती है.

बता दें कि दानापुर के सगुना मोड़ के पास स्थित नया टोला इलाके में अपने आवास से सुबह टहलने निकले केदार राय पर पूर्व से घात लगाए बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दनादन तीन गोली उनके शरीर में उतार दिया. जिसके बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई. कुछ देर बाद घायल केदार राय को इलाज के लिए पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Loading...

अभी मिली खबर के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. इसकी सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग केदार राय के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास के बाहर इकट्ठा हो गए. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पत्नी बेहोश हो रही है तो भाई को अपने भाई की मौत का गहरा सदमा साफ दिख रहा है. इसके अलावा कई अन्य परिजन अपने होश हवास को भूल गए हैं. वहीं इस मामले में डीएसपी दानापुर राकेश कुमार ने नया टोला से ही 4 लोगों को गिरफ्तार करने की बात बताई है. यह भी कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. गिरफ्तार किए गए चारों अभियुक्तों से पूछताछ किया जा रहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.