Input your search keywords and press Enter.

लालू यादव ने शहाबुद्दीन पर दिया बड़ा बयान…

lalu yadav shahabuddin
lalu yadav shahabuddin

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. लालू यादव ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हैं कि नोटबंदी से भारी नुकसान हुआ है अर्थव्यवस्था का आरबीआई ने सारी कलई खोल कर रख दी है मोदी सरकार की. उन्होंने नोटबंदी को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पूंजीपतियों का पैसा नोटबंदी में बदला गया.

लालू यादव ने कहा कि बिहार के चर्चित सृजन महाघोटाला पर बोलते हुए कहा कि देखते जाइए इस महाघोटाले में बीजेपी के नेता फंसेंगे. राज्य के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला बोला. लालू प्रसाद यादव ने एक सवाल के जवाब में कि सुशील मोदी कौन होते हैं शहाबुद्दीन के बारे में जवाब देने वाले.

Loading...

गौरतलब है कि पटना हाईकोर्ट के फैसले के बाद सुशील मोदी ने शहाबुद्दीन को लेकर था कि क्या अब भी लालू प्रसाद शहाबुद्दीन जैसे अपराधी को अपनी पार्टी की सर्वोच्च राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मानित सदस्य बनाए रखेंगे? सीवान के व्यावसायी चन्द्रकेश्वर प्रसाद सिंह उर्फ चंदा बाबू के दो निर्दोष बेटों गिरिश और सतीश को 2004 में तेजाब से नहला कर ईंट-भट्ठा में फेंकने जैसी लोमहर्षक घटना को अंजाम देने वाले शहाबुद्दीन को लालू प्रसाद अब तक संरक्षण क्यों देते रहे हैं. तेजाब कांड के एक मात्र गवाह चंदा बाबू के छोटे बेटे राजीव की भी दिनदहाड़े हत्या कराने वाले शहाबुद्दीन को अपनी पार्टी से निकालने का लालू प्रसाद साहस दिखायें. लालू यादव ने यह भी कहा कि हमने भी सुशील मोदी से इस्तीफा मांगा है. सृजन महाघोटाला हुआ है सब उनके देख रेख में, अपने दोनों बेटे के बारे में कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप हमारे अर्जुन हैं. तेजस्वी के साथ तेजप्रताप खड़ा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.