Input your search keywords and press Enter.

यूं ही नहीं ट्विटर के शहंशाह है लालू यादव, आखिर में भी कर डाला बीजेपी का….

lalu-yadav
lalu-yadav

फ़ाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: कल बिहार की राजनीति में एक सियासी तूफान आया करीब आधे घंटे गहमागहमी का माहौल बना रहा. दरससल लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे के बाद लालू यादव ने ट्विट कर हडकंप मचा दिया था. BJP को नए Alliance partners मुबारक हों. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है।जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा.

BJP में हिम्मत नही कि लालू की आवाज को दबा सके.लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे.मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं. अरे पढ़े-लिखे अनपढो,ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई. बीजेपी समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटको (सरकारी तोतों) से लालू नही डरता. लालू प्रसाद यादव के ट्विट का मतलब महागठबंधन से जोड़कर देखा जाने लगा जिसके बाद लालू यादव ने सफाई देते हुए ट्विट किया.

Loading...

ज़्यादा लार मत टपकाओ गठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है. मै बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नही डरता. RSS-BJP को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है. इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ. पूँजीपतियों के सरगनाओं सुनो, ग़रीबों का समर्थन व शुभ आशीर्वाद मेरे साथ है. लालू न हारा है, न थका है. अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूँ. कल लालू यादव के ये सारे ट्विट चर्चा का विषय बना रहा. गौरतलब है कि बिहार में सबसे ज्यादा ट्विटर पर पॉपुलर लीडर के रूप में लालू यादव जाने जाते हैं और उनको करीब 1.14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.