Input your search keywords and press Enter.

झूठी सुचना के जाल में फंसे लोकप्रिय नेता लालू यादव

Lalau ji


Lalau ji


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को पटना से सटे क्षेत्रों में बाढ़ का जाएजा लिया. श्री यादव कृषि बाजार, सबलपुर, कच्ची दरगाह, फतुहा एवं बख्तियारपुर के दौरे पर थे. जहां उन्होंने लोगों को सुरक्षा-व्यवस्था दिलाने का भरोसा दिलाया. और बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविरों में भ्रमण किया व राहत वितरण के बारे में जानकारी ली.

लालू प्रसाद ने राज्य सरकार से अनुरोध किया है की बाढ़ प्रभावित इलाकों में प्रयाप्त नाव मुहैया कराइ जाए. वहीं मौजूद चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष ओपी शाह से कहा की चैम्बर द्वारा पीड़ितों की सहायता करवाइए. उधर पटना सिटी के प्रतिनिधि ने बख्तियारपुर से लौटने के क्रम में नाव पलटने की सुचना दी. जिसपर श्री प्रसाद दीदारगंज की छोटी मंदिर पहुंचे थे.
Loading...

लेकिन, नाव पलटने की सुचना गलत निकली और लोगों ने राहत की सांस ली. सवास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बाढ़ राहत कैंपो का निरिक्षण किया व स्वस्थ्य शिविरों के माध्यम से पीड़ितों की सेवा की विस्तृत जानकारी ली. उन्होंने बताया की चिकित्सक एवं स्वस्थ्य कर्मी यहां 24 घंटे मौजूद रहेंगे. बाढ़ के कारण उनकी छुट्टियां रद्द कर दी गई है.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Flipkart पर चल रहा है, Freedom Sale, उठायें फायदा. क्लिक करें