Input your search keywords and press Enter.

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर पहली बार आया लालू यादव का बड़ा बयान, मोदी को…

lalu-yadav
lalu-yadav

फ़ाइल फोटो


अजित कुमार,पटना: यूपी के मुख्यमंत्री पद के लिए योगी आदित्यनाथ के नाम का ऐलान होते हुए ही पुरे प्रदेश से बधाई के साथ साथ तीखी प्रक्रिया भी सामने आ रही है. अब बिहार में राजनीति गर्म है. लालू के कट्टर विरोधी बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विट कर लालू यादव से पूछा की योगी के बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है.
Loading...

सुशील कुमार के इस ट्विट का जवाब राजद सुप्रीमों ने दिया है उन्होंने अपने ट्विटर पर मोदी पर हमला करते हुए लिखा है कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेष बदल लो. शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाये ज्यादा दुःखी मत होना, ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नही बुलाया.
lalu-sushil-modi

फ़ाइल फोटो


इससे पहले यूपी चुनाव परिणाम के बाद सुशील मोदी ने ट्विट कर लालू प्रसाद से पूछा था क्या हाल है? जिसके बाद लालू ने मोदी को इसका जवाब दिया था ठीक बा देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ. गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्‍यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ले लिया है साथ ही उनके साथ यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को उपमुख्यमंत्री के रूप में राज्यपाल राम नाइक ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई है.
yogi adityanath take oath

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.