Input your search keywords and press Enter.

लालू की बहन के मौत से पुरे परिवार में शोक का माहौल लालू को भेजा गया संदेश, तेजस्वी ने कहा……

tejaswi yadav on bua house

tejaswi yadav on bua house


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहन की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की जेल की खबर सुनने के बाद सदमें के कारण मौत हो गई है. कल सजा के ऐलान के दिन दिन भर रिहाई के लिए दुआ कर रही थी. लालू प्रसाद की बहन की मौत के बाद पुरा परिवार शोकाकुल हो गया है.

लालू की बहन के मौत के बाद राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव सहित पुरा परिवार शोकाकुल हो गया है. लालू की बड़ी बहन गंगोत्री देवी कल लगातार अपने भाई के रिहाई के लिए दिन भर प्रार्थना कर रही थी. गौरतलब है कि उन्होंने अपने पुराने समय को याद करते हुए कही थीं कि लालू गरीब का बेटा है मेरा भाई चोर नहीं है.


lalu-yadav-sister

file photo


लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन होने की खबर मिलते ही वेटनरी कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव की एकलौती बड़ी बहन को बोलने में काफी परेशानी हो रही थी. पिछले कई दिनों से बीमार बताई जा रही थी. छोटे भाई की सजा की खबर मिलने के कारण सदमे में थी. इस मौके पर भतीजे तेजस्वी यादव ने कहा कि बुआ की मौत की खबर लालू प्रसाद यादव जी को भेजी गई है.

Loading...

पहले फोन कर जानकारी दी गई हालांकि जेलर साहब से बात नहीं हो पाई. दुबारा फोन कर जानकारी देने की बात कही तेजस्वी ने कहा कि मुझे बताया गया है कि लालू जी को बताया जायेगा हालांकि अभी कन्फर्म नहीं हुए हैं. इसके बाद लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार जेल में मिलने के लिए पहुंचे हैं और उनकी मौत की खबर पहुंचायेंगे. इसके अलावे जेल के बाहर राजद विधायक भोला यादव भी पहुंचे हैं. हालांकि आज कोर्ट बंद रहने के कारण लालू यादव को पेरोल पर बाहर आने की संभावना कम है जिससे वो अपनी बहन की अंत्येष्टि में शामिल हो सकें. जब तक कोर्ट के तरफ से आदेश नहीं मिल जाता तबतक शायद लालू प्रसाद का आना संभव नहीं है. हालांकि जेल प्रशासन से लालू के वकील बातचीत कर रहे हैं.

लालू की बहन के देहांत के बाद आवास पर पहुंची पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा गायत्री देवी लालू के छह भाइयों में अकेली बहन थीं. लालू जी को बहुत मानती थीं. लालू यादव को सजा मिलने से उन्‍हें गहरा सदमा लगा, जिससे उनकी मौत हो गई. तेजस्वी यादव ने कहा कि लगातार हम अपने भाइयों से संपर्क में रहते थे कल देर रात तक भी फैसला आने के बाद बातचीत हुई थी. अब तो जो होना था हो गया देखते हैं कोशिश में लगे हैं लालू जी अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए आयें. उन्होंने कहा कि पार्थिव शरीर को आज पैतृक गाँव में ले जाया जायेगा वहीं अंतिम संस्कार करेंगे. तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी का रुआंसा चेहरा नजर आ रहा था. रुंधे हुए गले से तेजस्वी और राबड़ी देवी ने मीडिया से बात की जबकि तेजप्रताप अपनी बुआ के मौत से इतने सदमें में हैं कि मीडिया से कुछ भी बात करने से इन्कार कर दिया.


यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: सजा मिलने के बाद लालू यादव के लिए बुरी खबर, सदमें में परिवार के इस सदस्य की हुई मौत……..

लालू के जेल जाते ही तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर दिया अबतक का सबसे बड़ा बयान….

चारा घोटाला में लालू को सजा मिलते ही राबड़ी देवी ने दे दिया बड़ा बयान….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.