Input your search keywords and press Enter.

गुजरात चुनाव में जारी वोटिंग के बीच उत्साहित लालू यादव ने बीजेपी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी….

ani lalu yadav
ani lalu yadav

fiile photo


न्यूज़ डेस्क: आज गुरात चुनाव में दुसरे चरण का वोटिंग जारी है. प्रधानमंत्री मोदी ने राणिप में लाइन में लगकर अपना वोट डाला है जबकि डालने के लिए पहुंचे और यहां वह लाइन में लगे. वोट डालने वालों में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने वीरमगाम में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन ने गांधी नगर के पोलिंग बूथ में वोट डाला.

पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, लाल कृष्ण आडवाणी सभी ने अपना मतदान किया है. गुजरात में दुसरे चरण में लोग काफी तादाद में वोट करने आ रहे हैं. जिसपर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है. लालू यादव ने जारी वोटिंग पर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारी तादाद में लोग वोटिंग कर रहे हैं और वहां बीजेपी की हार हो रही है. जल्द ही इनका खात्मा हो जायेगा. राहुल गांधी को नोटिस दिए जाने पर लालू यादव काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने पीएम पर साधा निशाना साधते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो पीएम मोदी को नोटिस देना चाहिए, आज गुजरात में वोटिंग हो रही है और वो आज भी भाषण दे रहे हैं, सरकारी पैसे पर घूम रहे हैं.

Loading...

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का इंटरव्यू दिखाने पर जमकर बवाल मचा हुआ है. इस इंटरव्यू को दिखाने पर चुनाव आयोग सख्त हो गया है और राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है साथ ही इंटरव्यू दिखाने वाले चैनलों के खिलाफ एफआईआर का आदेश भी दिया है.


यह भी पढ़ें:
मोदी के ही दिग्गज सांसद ने गुजरात चुनाव को लेकर किया जोरदार हमला, ताली कप्तान तो गाली…

मायावती के बाद मोदी के इस बड़े मंत्री ने हिंदू धर्म छोड़ इस धर्म को अपनाने को कहा….

राहुल के इंटरव्यू पर पर जमकर बवाल चैनल पर EC ने दिया FIR करने का आदेश….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.