Input your search keywords and press Enter.

महागठबंधन में चल रही रार के बीच लोजपा ने लिया चुटकी!

shravan-kumar-ljp


अजित कुमार,पटना: महागठबंधन में बीजेपी को लेकर चल रही जुबानी जंग के बीच एनडीए के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी ने आज एक बड़ा बयान दिया है लोजपा का कहना है कि जदयू के महासचिव और पूर्व मंत्री श्याम रजक और राजद विधायक भाई विरेन्द्र अपने-अपने नेताओं को बीजेपी का बड़ा दुश्मन बताने कि कोशिश तो कर रहे हैं पर जमीनी हकीकत यह नहीं है.

लोजपा के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता श्रवण कुमार ने हमारे राजनितीक संवादाता अजित कुमार के साथ विशेष बातचीत में कहा कि बीजेपी और एनडीए को दोनो नेता नीतीश और लालू दूर-दूर तक टक्कर नहीं दे सकते हैं. पहले ये लोग आपस में लड़कर खुद से फैसला कर लें तब टक्कर देने कि बीजेपी को सोचे. नीतिश कुमार और लालू के बीच प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है नीतीश कुमार जी पीएम बनने का मुंगेरी लाल का सपना देख रहे हैं.
Loading...

दूसरी तरफ राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजस्वी को बिहार का सीएम बनाने के लिए प्रयास में लगे हैं इस वजह से दोनों एक दुसरे का टांग खीचने में लगे हुए हैं. बता दे कि आज दोनों पार्टियों के तरफ से बीजेपी के नए अध्यक्ष को लेकर बयान से डर कर ही यादव जाति से आने वाले नित्यानंद राय को अध्यक्ष बनाया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.