Input your search keywords and press Enter.

राजधानी पटना से आई एक और अजीबोगरीब ख़बर, मुद्दा- शारीरिक दुर्गंध

live-in

live-in


न्यूज़ डेस्क: पटना में अपने लीविंग पार्टनर के साथ रह रही पहले से शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी से शारीरिक दुर्गंध की शिकायत करना महंगा पड़ गया. एक बच्चे की मां की उसके प्रेमी ने महज इस लिए जान ले ली, क्योंकि उसने शरीर से बदबू आने की शिकायत की थी. यह घटना पटना के गर्दनीबाग के विशुनपुर की बतायी जाती है. पुलिस के अनुसार पहले से विवाहित व एक बच्चे की मां निभा को भोला नामक युवक से प्रेम हो गया था. तबसे दोनों लीविंग रिलेशन में रहने लगें.

25 वर्षीय निभा को भोला के शारीर से निकलने वाली बदबू से परेशानी होती थी. जिसकी शिकायत वो बार-बार भोला से करती थी, जोकि भोला को नागावार गुजरता था व दोनों में अनबन हो जाती थी. इसी बात को लेकर एक दिन दोनों में फिर से अनबन हो गई व भोला ने गुस्से में गला दबाकर निभा की हत्या कर दी व लाश को बिस्तर पर छोड़कर भाग गया. इस हत्या का प्रर्दाफास 3 दिन बाद हुआ जब उसके पड़ोसियों को दुर्गंध आने लगी.
Loading...

पड़ोसी जब गेट का ताला तोड़ अंदर गए तो सन्न रह गाएं. पुलिस ने 8 घंटे के अंदर इस मामले की गुत्थी को सुलझा लिया व हत्यारे भोला को राजाबाजार के एक कपड़े के शोरूम से पकड़ लिया. आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. वर्ष 2006 में निभा का विवाह सुपन राय से हुई थी. पति से अनबन होने के कारण वो अलग रहने लगी थी. निभा का 7 वर्षीय बेटा भी है जो कि अपने नानी के साथ रहता है. निभा ब्यूटी पार्लर में काम करती थी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.