Input your search keywords and press Enter.

घूस लेते पकड़े गए मधेपुरा के बीडीओ, हुए गिरफ्तार

e075f857-21fe-4e22-9311-4e2724f9b92c

e075f857-21fe-4e22-9311-4e2724f9b92c

संजीव मिश्रा, भागलपुर /मधेपुरा: सरकार द्वारा कड़े निर्देश के बावजूद भी ब्लॉक ओर अंचल से लगातार घुस लेने का मामला थमता नहीं दिख रहा है, ऐसे ही एक मामले फिर सामने आया है. इस बीते महीने में ये 7 वी घटना है जो कि अधिकारी घुस लेते रंगे हाथ पकड़े गए है.

ताजा मामला है बिहार के मधेपुरा जिला का है जहा मधेपुरा सदर ब्लॉक के बीडीओ दिवाकर कुमार 50 हजार रुपये घूस लेते निगरानी टीम के हत्थे चढ़ गए. पटना से आयी निगरानी टीम ने सुबह उनके आवास में घूस लेते उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. वही मामले पर डीएम मो. सोहैल ने पटना से आयी निगरानी टीम द्वारा की गयी कार्रवाई की पुष्टि की है.

Loading...

मिली जानकारी के अनुसार यह सामने आया कि एक इंदिरा आवास सहायक से बीडीओ ने 50 हजार रुपये की डिमांड की थी. इंदिरा आवास सहायक नीतीश कुमार सुबह करीब आठ बजे रुपये लेकर बीडीओ के सरकारी आवास पर गए थे, इसी दौरान निगरानी टीम ने बीडीओ को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

दरहसल, निगरानी की टीम तीन दिनों से बीडीओ पर नजर रख रही थी. क्योकि नीतीश ने पहले ही निगरानी टीम को ये जानकारी दे रखी थी कि ब्लॉक के वीडियो साहब घुस मांग रहे हैं 50 हजार. वही इस घटना ने पूरे जिला की शर्मसार कर दिया है.

यह भी पढ़ें:
गृहणियों पर पड़ी मार, एक बार फिर इतना मंहगा हुआ गैस सिलिंडर

गृहणियों पर पड़ी मार, एक बार फिर इतना मंहगा हुआ गैस सिलिंडर

बढ़ते अपराध को लेकर भाकपा माले का आक्रोश प्रदर्शन


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.