Input your search keywords and press Enter.

नहीं टूटेगा महागठबंधन, जिसको नहीं हो रहा है विश्वास पढ़ ले…

लालू नीतीश

फाइल फोटो

पटना: बिहार की राजनीती में एक अलग ही माहौल बन गया है इसे लेकर सभी दलों से अलग-अलग बयान सामने आई है. सभी ने महागठबंधन को न टूटने की बात की है.

लेकिन वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में जेडीयू-राजद-कांग्रेस का महागठबंधन बिखराव की ओर बढ़ चला है. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि अगर यह अटूट है तब इन दलों के नेताओं को हर दिन इसकी मजबूती को लेकर बयान क्यों देने पड़ते हैं? सुशील मोदी ने कहा कि दरअसल महागठबंधन कई मुद्दों पर न केवल बंटा हुआ है बल्कि अब बिखराव की ओर भी बढ़ चला है.

Loading...

लेकिन पूर्व मंत्री एवं राजद नेता डा सुरेश पासवान ने मंगलवार को कहा है कि महागठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. भाजपा ने जो अपना गेम प्लान तैयार कर रखा था वह फेल हो गया है. महागठबंधन सरकार चलते रहेगी. कभी नहीं टूटेगी. उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्र सरकार ने केंद्रीय एजेंसियों को लगा रखा है. भाजपा चाहती है कि किसी भी तरह से महगठबंधन से नीतीश कुमार को अलग किया जाए ताकि लालू प्रसाद कमजोर पड़ जाए. ड़ा पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार एक परिपक्वव नेता के साथ-साथ दूरगामी परिणाम को भी भंली भांति समझ रहे है कि बिहार की जनता ने 2015 में भाजपा के खिलाफ महागठबंधन को जीत का जनादेश दिया है.

लालू प्रसाद भी कह चुके है कि महागठबंधन कभी नहीं टूटेगा वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर लालू प्रसाद ने कहा था कि तेजस्वी को जनता ने चुना है और वो किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे और उन्होंने कहा कि जिस दिन लालू यादव ने 27 अगस्त को सभी भाजपा विरोधी दलों को एकजुट हो कर महारैली की बात कही थी, उसी दिन पता चल गया था कि हम लोगों पर राजनीतिक दबाव बनाया जायेगा. लेकिन इस सब से राजद परिवार कि एकता में कोई कमी नहीं आने वाली. उन्होंने कहा कि महागठबंधन अटूट है, हाथी का बल लगने पर भी नहीं टूटेगा. वहीं, बांका से सांसद जय प्रकाश यादव ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा की 27 अगस्त को होने वाली भारत बचाओ भाजपा भगाओ रैली से भाजपा बौखलाहट में है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.