Input your search keywords and press Enter.

दहेज का था इतना भूखा कि कर ली दो-दो शादीयां, उसके बाद जो हुआ पढ़िए…

Marriage

Marriage


शिवहर : नगर थाना के शहबाजा गांव में एक व्यक्ति द्वारा दहेज की लालच में दो शादियां करने का मामला सामने आया है. अरूण पटेल ने दहेज की लालच में दो शादियां की. एक को उसने दिल्ली ले जाकर गैस सेलेंडर की आग में झूलसा कर मारने का प्रयास किया लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. इस पत्नी का मुकदमा अभी चल ही रहा था कि इसी बीच अरुण ने पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के धोबनी गांव के देवेन्द्र तिवारी की पुत्री मेनका से अंतरजातिये विवाह कर लिया.

अपनी दूसरी पत्नी को भी कुछ दिनों तक अपने साथ रखने के बाद उसे भी प्रताड़ित करने लगा, उसकी प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी परेशान रहने लगी. बाद में अरूण ने उसे भी मारपीट कर भगा दिया. दोनों पत्नियों ने पुलिस से गुहार लगाते हुए अरुण पर कार्यवाई करने की मांग थी. पुलिस भी करीब छ: माह से पत्नियों की शिकायत के अधार पर अरुण की तलाश कर रही थी.  रविवार की देर रात अरुण शिवहर पुलिस के हत्थे चढ गया. अरुण की पहली शादी सीतामढी जिला के बाजपटी थाना क्षेत्र के बिठौली गांव के नारद पटेल की पुत्री सीमा कुमारी से हुई थी. सीमा कुमारी को अरुण अपने साथ दिल्ली ले गया था.
Loading...

दिल्ली में ही बिजनेस करने के लिए सीमा को अपने पिता से एक लाख रुपया मंगवाने को कहा. सीमा ने पिता से पैसा मिलने में असमर्थता जतायी तो अरुण ने गैस खोलकर सीमा की हत्या करने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने समय रहते उसकी जान बचा ली. अपने घर लौटकर सारी कहानी अपने माता पिता को बतायी. माता पिता के सहयोग से सीमा बाजपटी थाना में दहेज प्रताड़ना की मुकदमा दर्ज किया. जिसके तहत सीतामढी बाजपटी की पुलिस भी अरुण की तलास कर रही थी. इसी बीच दिल्ली में रहने वाली पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के धामनी गांव की मेनका से अरुण ने विवाह कर लिया. जिसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.