Input your search keywords and press Enter.

मनोज तिवारी इस फिल्म से कर रहे भोजपुरी सिनेमा में वापसी…

Yadav Pan Bhandar

Yadav Pan Bhandar

भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर के जनक और लोकगायक सह‍ अभिनेता लंबे समय बाद भोजपुरिया पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म का नाम ‘यादव पान भंडार’ है. श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें वे तोते कलर की बंडी में पान बेचते नजर आ रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट गुंजन पंत नजर आयेंगी। फिल्मै जल्दे ही रिलीज होगी.

बता दें कि मनोज तिवारी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में नॉर्थ ईस्टी दिल्लीम से भाजपा के सांसद बने थे और वर्तमान में वे दिल्लीी प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं. राजनीति में आने के बाद मनोज तिवारी की यह पहली फिल्मर होगी, जिसके जरिये वे एक बार फिर से वे चर्चे में आ गए हैं.

Loading...

वहीं, इस खबर की पुष्टि करते हुए उनके पीआरओ रंजन सिन्हाव ने बताया कि फिल्म ‘यादव पान भंडार’ में एक पान बेचने वाले की कहानी है, जिसमें मनोज तिवारी मुख्यन भूमिका में नजर आयेंगे. वे तकरीबन पांच साल से ज्या दा समय तक पर्दे से दूर रहे हैं, मगर भोजपुरी सिनेमा से कभी नाता नहीं तोड़ा. भले वे अंतिम बार फिल्मे ‘गोबर सिंह’ में नजर आये, मगर वे अक्सुर भोजपुरी के विभिन्नि मंचों पर नजर आते रहे हैं. इसके अलावा उन्होंपने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए संसद में भी आवाज बुलंद कर चुके हैं.

रंजन सिन्हाक ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत मनोज तिवारी और रानी चटर्जी सटारर फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से हुई, जिसके बाद से भोजपुरी फिल्मों के निर्माण का सिलसिल अनवरत चला आ रहा है. इससे पहले भोजपुरी फिल्मेंा लगातार नहीं बनती थी. मगर मनोज तिवारी की शुरूआत के बाद यह इंडस्ट्री आज बहुत बड़ी हो चुकी है. उन्होंकने कहा कि राजनीति की वजह से भले उन्होंाने पर्दे से दूरी बनाई थी, मगर अब वे ‘यादव पान भंडार’ के जरिये भोजपुरी पर्दे पर एक बार फिर ग्रैंड इंट्री को तैयार हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.