Input your search keywords and press Enter.

भाजपा के दो पूर्व विधायकों सहित तीन दर्जन ने थाना सपा का दामन, अखिलेश ने कहा

akhilesh yadav pc

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा के लिए लगता है तैयारी अभी से शुरू कर दी है. बाराबंकी जहरीली शराब कांड को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर आज प्रेस कांफ्रेस का जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जनता का ध्यान भटकाने में बेहद ही माहिर पार्टी है. उन्होंने कहा कि कल ही बाराबंकी में जहरीली शराब का सेवन करने से 11 लोगों की मौत हो गई है. अब भाजपा इनकी मौत का कारण ठंड बता रही है. सरकार को कम से कम मौत के मामले में तो साफ रहना चाहिए.

भाजपा भगवान का भी अपमान कर रही है शौचालय का रंग बदल कर भाजपा किसका अपमान कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं किसी संत मुख्यमंत्री से यह उम्मीद नही कर सकता था कि वो कहे की भगवान राम भटक रहे है. मैं कह रहा हूं कि रंग बदलने से खुशी नही आएगी. होली के बाद जनता भाजपा का रंग बदलेगी.

Loading...

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कहते है कि हम नोएडा के बाद ग्रेटर नोएडा जाने का भ्रम तोड़ रहे हैं. लेकिन वहीं उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को कुर्सी पर नहीं बैठा पा रहे हैं. डीजीपी को ज्वॉइन कराने से पहले अच्छे दिन का इंतजार कर रहे हैं. ये क्या भ्रम तोड़ेंगे जो लोग भ्रम में ही जी रहे है.

आपको बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी के दो पूर्व विधायकों समेत दर्जन भर से अधिक लोगों ने आज समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. भाजपा के पूर्व विधायक शम्भू चौधरी और नंद किशोर मिश्रा ने समाजवादी पार्टी की आज सदस्यता हासिल की।पार्टी मुख्यालय में अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में शम्भू चौधरी, नंद किशोर मिश्रा समेत सैकड़ों नेताओं ने सपा की सदस्यता हासिल की। भाजपा के दो पूर्व विधायकों सहित तीन दर्जन ने सपा का दामन थामा. पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिददीकी, पांच बार के विधायक और मंत्री श्याम लाल रावत, पूर्व विधायक महेश वाल्मीकि के साथ ही पूर्व सांसद लाल चंद्र कोल तथा अन्य नेता सपा में शामिल हुए.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.