Input your search keywords and press Enter.

मायावती ने योगी पर दोहरी राजनीति करने का लगाया बड़ा आरोप…

Untitled design (1)

न्यूज़ डेस्क: बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर दोहरी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में डॉ भीम राव आंबेडकर की तस्वीर लगाने को अनिवार्य कर दिया है. सरकार ने यह बदलाव सिर्फ और सिर्फ दलित वोट बैंक को अपने पाले में लाने के लिए यह आदेश जारी किया है.

उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर बाबा साहेब के नाम पर बने सरकारी अस्पताल का नाम बदल लिया गया है. इससे दलित संगठनों में रोष है. बता दे कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने नोएडा के सेक्टर 30 में संविधान निर्माता के नाम पर एक अस्पताल का निर्माण करवाया था. प्रदेश में बीएसपी की सरकार जाने के बाद सपा सरकार ने इस अस्पताल का नाम में कोई बदलाव नहीं किया. जबकि मगर योगी सरकार ने आते ही अपने कार्यकाल के दस माह के अंदर इस अस्पताल का नाम बदल दिया है. आंबेडकर मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का नाम अब संयुक्त राजकीय अस्पताल कर दिया गया है.

Loading...

अभी यह अस्पताल नोएडा प्राधिकरण के हवाले था पर अब अप्रैल में योगी सरकार इसे अपने अधीन लेने की योजना बना रही है. सरकार के अधीन होने के बाद अस्पताल की सारी चीजें यूपी सरकार के इशारे पर चलेंगी.

यह भी पढ़ें:

ISRO ने रचा इतिहास, लॉन्च किया देश का


प्रदेश के इस नेता को नहीं याद राष्ट्रगान सफाई देते हुए कहा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.