Input your search keywords and press Enter.

मंत्री मंजू वर्मा दे सकती हैं इस्तीफा​, आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का किया आयोजन


मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न के मामले में अपने पति पर लगे संगीन आरोपों के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा इस्तीफा दे सकती हैं. मंजू वर्मा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि अगर मेरे और मेरे पति पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो मैं मंत्रीपद से इस्तीफा दे दूंगी.

मंत्री मंजू वर्मा ने आज शाम चार बजे अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया है. दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अगुआई में विपक्षी महागबंधन ने विधानमंडल के दोनों सदनों में मंजू वर्मा के इस्तीफे के साथ-साथ उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की.




जबकि इससे थोड़ी देर पहले सीएम नितीश कुमार ने मामले की जांच के लिए सीबीआई की सिफारिश भी किया. इसे लेकर मंत्री मंजू वर्मा के उपर दबाव बढ़ते जा रहा है. दबाव से आप खो रही मंत्री मंजू वर्मा ने विधानसभा परिसर में कहा कि वो पिछड़ी जाति से आती हैं और इकलौती महिला मंत्री है, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

Loading...

बता दें कि बुधवार को इससे पहले मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार बाल सुरक्षा अधिकारी रवि रौशन की पत्नी ने बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगायी. शिवा कुमारी ने आरोप लगाया है कि मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा बालिका गृह में आते-जाते रहते थे. इसपर मंजू वर्मा ने अपने पति पर लग रहे आरोपों के बीच कहा कि मैं और मेरे पति एक बार ही बालिका गृह में गए थे और वो भी अभिनन्दन समारोह था, उस दौरान गए थे.


Loading…


[ajax_load_more]