Input your search keywords and press Enter.

..जब घोड़े पर सवार होकर निकले ‘लालुकुमार’

tej-pratap-horse

tej-pratap-horse

पटना.न्यूज़ डेस्क.
स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आज शाही अंदाज में घोड़े पर सवार होकर मोर्निंग वाक के लिए निकले. तेजप्रताप ने इसके माध्यम से लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक होने की भी सीख दी.

आज क्रिसमस के अवसर पर छुट्टी वाले दिन तेजप्रताप ने मोर्निंग वाक का यह अनोखा रास्ता चुना. उन्होंने अपने 10 सर्कुलर रोड आवास से 5 देशरत्न मार्ग वाले बंगले तक घुड़सवारी की.

बताया जा रहा है कि इसके लिए खास तौर पर बीएमपी से घुड़सवार दस्ता मंगवाया गया था. उनके पीछे कुछ रिश्तेदार भी थे. मंत्री की सुरक्षा में लगे जवान कुछ तो पैदल ही दौड़ रहे थे, तो कुछ घोड़ों पर सवार हो सुरक्षा घेरा बनाकर चल रहे थे.

Loading...

इस मौके पर उन्होंने कहा कि ‘मैं कई सालों से घुड़सवारी कर रहा हूं, मां जब सीएम थीं तो मैं बराबार घुड़सवारी करता था. आज काफी लंबे समय के बाद क्रिसमस के मौके पर मैंने फिर घुड़सवारी की है.

अपनी घुड़सवारी से पर्यावरण के प्रति एक संदेश देने की कोशिश करते तेज ने कहा कि ‘गाड़ियों से पर्यावरण को काफी नुकसान होता है और जाम भी लगता है. घुड़सवारी अच्छी चीज है. लोगों को साइकिल का ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए.’

उधर इस नज़ारे को देखकर लोगों को उनके पिता व पूर्व सीएम लालू यादव की याद आ गयी जो इसी तरह रिक्शे पर सवार होकर घुमने निकलते थे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[addtoany]
आवश्यक सूचना: UC ब्राउज़र पर DailyBiharNews अच्छा से नहीं खुलता हैं, हमारे कई पाठकों ने इसकी शिकायत की है. इसलिए गूगल क्रोम ब्राउज़र यूज़ करें.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.