Input your search keywords and press Enter.

बिहार में बढ़ते आपराध को लेकर नीतीश के मंत्री ने ही खोल दी पोल…

minister vijay sinha
minister vijay sinha

file pic

बिहार में हालिया दिनों में जिस तरह से किडनैपिंग, मर्डर की घटनाओं में वृधि हुई है उससे नीतीश सरकार कानून राज पर विपक्ष के बाद अब उनके मंत्री भी सवाल उठाने लगे है. नीतीश सरकार के श्रम मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बेगूसराय में बुधवार को कहा कि जिले से एसपी आदित्य कुमार से जिला नहीं संभल रहा तो वह पद खाली कर दें.

हालांकि थोड़ा बचाव मुद्रा में भी दिखे, आगे कहा कि हर हाल में अपराधियों के मनोबल को तोड़ा जाएगा. जिस तरह एनडीए -1 में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की गई उसी तरह कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन के लोगों की जिम्मेदारी तय होगी. अधिकारी से जिला नहीं संभल रहा है तो उन्हें स्वेच्छा से पद खाली कर देना चाहिए.

Loading...

श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा बेगूसराय के प्रभारी मंत्री भी है. उन्होंने बेगूसराय पहुंचकर व्यवसायी लड्डू लाल के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने भरोसा दिलाया है कि स्पीडी ट्रायल करके जल्द ही अपराधियों को सजा दी जाएगी. व्यवसायी 5 फरवरी को अपराधियों ने लड्डू लाल की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी थी.

मालूम हो कि बेगूसराय में अपराध की घटनाएं लगातार मीडिया की सुर्खियां बन रही है. जनवरी महीने में जिले में 13 लोगों की हत्याएं हो चुकी है. जिसमें पांच लोगों को पीट पीटकर, सात को गोली मारकर और एक को जहर खिलाकर हत्या करने के मामले सामने आए हैं. आदित्य कुमार पिछले 6 महीने से बेगूसराय जिले से एसपी हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.