Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर में सरेआम दिखी एमआइटी छात्रों की गुंडागर्दी, पेट्रोलपंप कर्मियों को….


मुन्ना कुमार : मुजफ्फरपुर शहर के ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी चौक स्थित पेट्रोल पंप के कर्मियों को तेल का पैसा मांगने पर एमआइटी के छात्रों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. उसी समय छात्रों ने पंप पर पेट्रोल ले रहे एक अन्य ग्राहक से भी मारपीट की. इस दौरान पंप कर्मियों से पचीस हजार रुपये भी लूट लिए.

इसमें पंप कर्मी राकेश कुमार, राजेश, मृत्युंजय और राजन कुमार जख्मी हो गए हैं. सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों व पंप कमियों ने लक्ष्मी चौक पर बांस-बल्ला लगा व टायर जलाकर रोड जाम कर दिया. इस कारण लगभग पांच घटे तक आवागमन बाधित रहा.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख लोगों का गुस्सा और भड़क गया. पुलिस के सामने जमकर नारेबाजी की. थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने लोगों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया गया, लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी.
इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एमआइटी के प्राचार्य समेत कई प्रोफेसर मौके पर पहुंचे, लेकिन उनकी भी बातों का असर नहीं हुआ.

जानकारी के अनुसार सुबह बाइक सवार तीन छात्र पंप पर पहुंचे. चार सौ रुपये का पेट्रोल भरवाया. दस-दस के बीस सिक्के पंप कर्मी को दिए. बाकि के दो सौ रुपये मांगने पर इन्कार कर दिया और दबंगई दिखाने लगे. इसी में तू-तू-मैं-मैं होने लगी. अन्य कर्मी भी विरोध में आ गए. इसे देख छात्रों ने बाकि के दो सौ रुपये दे तो दिए, पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

Loading...

पंप से बाहर आकर उन्होंने साथी छात्रों को कॉल कर बुलाया. देखते-देखते काफी संख्या में एमआइटी से दर्जनों छात्र पंप पर जुट गए. हॉकी स्टीक, लाठी-डंडे से पंप कर्मियों को दौड़ाकर पीटा. स्थानीय लोगों के जुटने व विरोध के बाद सभी वहां से भाग निकले.आरोपितों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी की मांग पर लोग पुलिस के सामने अड़ गए.

लोगों ने कहा कि वे लोग बार-बार इलाके में उपद्रव करते हैं, पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है. सभी लोग आरोपितों पर अविलंब कार्रवाई को लेकर पुलिस के सामने अड़े रहे. माहौल बिगड़ता देख थानाध्यक्ष ने 24 घंटे के भीतर उन्हें चिह्नित कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. इसके बाद जाम हटाया गया.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.