Input your search keywords and press Enter.

मिट्टी घोटाले में तेज प्रताप यादव को लगा तगड़ा झटका…

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

फाइल फोटो

मिट्टी घोटाले का आरोप राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर लगा था. सुशील मोदी ने 90 लाख के मिट्टी घोटाले का आरोप तेज प्रताप यादव ने किया था. अब इस मामले में बड़ी ख़बर आ रही है कि मॉल मिट्टी घोटाले की जांच होगी. इसके लिए संबंधित विभाग से फ़ाइल मंगाया गया है.

बता दें कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू के परिवार पर मिट्टी घोटाला करने का आरोप लगाया था. उनका आरोप था कि संजय गांधी जैविक उद्यान में जो मिट्टी भरायी हो रही है, वह आरजेडी सुप्रीमो के परिवार के बन रहे मॉल से निकाल कर लाया जा रहा है.

Loading...
largest mall bihar

file photo

सुशील मोदी ने कहा था कि जिस निर्माणधीन Shopping Mall का संबंध लालू प्रसाद के परिवार से है उसके दो Under Ground Floor की मिट्टी को संजय गाँधी जैविक उद्यान को 90 लाख में बेच दिया गया. संजय गाँधी जैविक उद्यान पर्यावरण एवं वन विभाग अन्तर्गत आता है जिसके मंत्री श्री लालू प्रसाद के बड़े पुत्र श्री तेज प्रताप हैं. इस मॉल की मिट्टी को बिकवाने के लिए सौन्दर्यीकरण के नाम पर अनावश्यक 90 लाख का Estimate पगडंडी बनाने के नाम पर किया गया. बिना टेंडर के यह 90 लाख का काम रूपसपुर के विरेन्द्र यादव डै MS Enterprise को सौंप दिया गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.