Input your search keywords and press Enter.

मोदी सरकार ने पटना से किया एक और वादे को किया पूरा


PM Modi

बिहारी होने पर गर्व करे. अभी बिहार, देश में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाला राज्य है और इस कड़ी में एक और कदम हम आगे बढ़ गये है. गर्व करने वाली बात आज एक और हों गई है क्योंकि पटना हाईकोर्ट देश का पहला वाई-फाई सुविधा उपलब्ध कराने वाला हाईकोर्ट बन गया है. सुप्रीम कोर्ट के बाद पटना हाईकोर्ट में भी बीएसएनएल ने वाई-फाई सेवा शुरू की गई जिसका शुभारंभ आज केन्द्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया.

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि हाईकोर्ट शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर फ्री वाई-फाई देने की घोषणा की गई थी लेकिन फ्री सेवा देने में कई दिक्कते आ रही थी जिसे सरकार के प्रयास से शुरू किया गया. पटना हाईकोर्ट के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति इकबाल अहमद अंसारी ने वाई-फाई सेवा देने पर बीएसएनएल को बधाई दी और कहा कि इस सेवा का लाभ वकील उठाएंगे.

Loading...

एक दिन में 50 एमबी डाटा के लिए वकीलों को 15 रुपए खर्च करने होंगे वहीं 20 रुपए खर्च करने पर एक दिन के लिए 30 मिनट अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड किया जा सकेगा. एक जीबी महीने भर के लिए 279 रुपए देने पड़ेंगे. कोर्ट में वाई-फाई के सभी प्लान के लिए 2 एमबीपीएस की स्पीड रहेगी.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर: Flipkart

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]