Input your search keywords and press Enter.

पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर गया की काटी गई बिजली

modi gya visit


गया, न्यूज़ डेस्क.
आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करीब 1 बजे गया में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली गया के स्थानीय गांधी मैदान में आयोजित की गई है इसमें बीजेपी बिहार के सभी वरिष्ट नेताओं के शामिल होने की ख़बर है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी होंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली

पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर गया की काटी गई बिजली, गांधी मैदान पहुंचने के बाद बहाल होगी बिजली आपूर्ति

नक्सली संगठन भाकपा माओवादी रैली के विरोध में प्रदर्शन कर रही है

संगठन ने इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाने की घोषणा किया है. गया के गांव के इलाकों में बंद का भी एलान किया गया है. इस वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं.

पीएम की सुरक्षा में 5000 पुलिसकर्मी लगाए गए हैं. इनमें 3 हजार सीआरपीएफ, एसपीजी और एनएसजी के जवान हैं. शहर में मोटर गाड़ियों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है. यहां तक ऑटोवालों तक को घुसने की इजाजत नहीं दी गई है. यह बैन पीएम की रैली तक लगा रहेगा.

Loading...

भाजपा ने इस रैली को सफ़ल बनाने के लिए व्यापक तैयारी की है. इस बिहार के चुनावी मौसम में मुजफ्फरपुर के बाद प्रधानमंत्री की यह दूसरी सभा होगी. वे 18 को सहरसा और 30 को भागलपुर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे. शाह शनिवार को पटना होते हुए गया पहुंचे. रैली में रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, भी मौजूद रहेंगे. रैली के मद्देनजर सुरक्षा के भी पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

 

आज ये तौहफा की उम्मीदें

3 साल में पूरे बिहार में फोन कनेक्शन,पटना में 17 जगह वाईफाई

पीएम मोदी गया में बिहार के लिए कई घोषणाएं करने की उम्मीद है. ये दूरसंचार मंत्रालय से जुड़ी होंगी. इनमें पटना मेें सचिवालय, हाईकोर्ट, पीयू, पीएमसीएच, एयरपोर्ट, जंक्शन, राजेंद्र नगर टर्मिनल, मौर्य काम्पलैक्स, बिस्कोमान, हरी निवास कॉम्पलैक्स समेत 17 स्थानों पर एक साल में वाईफाई हॉट स्पॉट शामिल हैं. साथ ही तीन साल में पूरे बिहार में फोन कनेक्शन, सभी 8354 पंचायतों तक ब्रॉडबैंड पहुंचाना, पटना को पूरी तरह कनेक्टेट बनाने के लिए 50 टॉवर लगाने और राजगीर, वैशाली, विष्णुपद मंदिर सहित प्रमुख पर्यटन स्थलों पर 30 वाईफाई हॉट स्पॉट की घोषणा संभव है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.