Input your search keywords and press Enter.

अपने पुत्र की शादी में खाना नहीं खिलाने वाले मोदी, अब करा रहे….

sushil-modi
sushil kumar modi

file photo

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी के बड़े बेटे की शादी हो रही है, दहेज़ के विरुद्ध राज्य सरकार के साथ मोदी भी कदम से कदम मिला कर चल रहे, अपने वक्तिगत जीवन में भी इसका प्रभाव दिखा रहे है. मोदी अपने बेटे के शादी में दहेज नहीं लेने का फैसला किया है.

सुशील मोदी के घर में शादी की तैयारियों जोरो पर है. घर को पेंट किया जा रहा है और कई मजदूर सफाई में लगे हैं. घर के कई हिस्सों की मरम्मत भी की जा रही है. सुशील मोदी के बेटे की शादी कई मामलों में दूसरी शादियों से अलग होगी. विवाह समारोह में आए लोगों को प्रसाद दिया जाएगा. विवाह के मंत्र गायन शैली में बोले जाएंगे और इसे समझने के लिए एक पुस्तिका भी दी जाएगी.

Loading...

ख़ास बात यह है कि प्रसाद में दो लड्डू मिलेंगे, शादी में आने वाले लोगों के लिए भोज की व्यवस्था नहीं की गई है. जो लोग आयेंगे उन्हें जाने के वक्त प्रसाद के रूप में महावीर मंदिर के तिरूपति वाले दो लड्डू दिए जायेंगे. इसके अतिरिक्त चाय और स्नैक्स की भी व्यवस्था शादी में की गई है. मोदी बेटे की शादी में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित करीब 1500 लोगों को ई कार्ड से आमंत्रण भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
1200 रु लीटर बिका बकरी का दूध, वजह सुन आप भी रह जायेंगे दंग

ब्रेकिंग; कांग्रेस नेता के पुत्र को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने गोली मारा

यात्रीगण कृपया ध्यान दे; अब 20 दिनों तक रद्द रहेंगी ये पांच ट्रेनें, जानिए…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.