Input your search keywords and press Enter.

बॉलीवुड के इस फिल्म ने बोल्डनेस की नयी मिशाल कायम की

ishq junoon poster

ishq junoon poster


एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और डबल मीनिंग का स्तर बढ़ता जा रह है. पिछले कुछ सालों से आई फिल्मों पर नजर डाले तो 2015 के ‘हेट स्टोरी 3’ फिल्म में कामुक एवं बोल्ड दृश्यों की भरमार थी.

वहीँ 2016 की पहली दो फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मस्तीजादे’ में बोल्डनेस और द्विअर्थी संवादों की हदें पार कर दीं. इस दौरान ‘इश्क जुनून’ फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर और गाने ने कामुकता और बोल्डनेस के मामले में बाकि सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Loading...

फ़िल्म में ऐसा पहली बार है जब एक साथ दो लडकें एक ही फिल्म में एक लड़की के साथ प्यार करते नजर आ रहे है. इस फिल्म में राजबीर सिंह, दिव्‍या सिंह और अक्षय रंगशाही जैसे नए कलाकारों ने अभिनय किया है.

इस फिल्म के गाने भी बेहद कामुक बताया जा रहा है. ऐसा कहना बिलकुल गलत नही होगा कि इसके गाने बॉलीवुड में अब तक का सबसे अश्लील गाना है. यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने वाली है. ‘इश्क जुनून’ का निर्देशन संजय शर्मा द्वारा किया गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

One Comment

  • Ryyan khan says:

    Mujhe toh lagta hai ke aane waale kuchh saalon mei Bollywood porn hub ya brazzers jaisa ho jaayega!
    Kiyon abhi toh istarah ki filme aarahi hai ke family ko dekhna toh bahut hee mushkil ho gaya hai. Lagta hai ke Saari besharmi aur behaya Ab khatam ho Gaye very bad!

Leave a Reply

Your email address will not be published.