Input your search keywords and press Enter.

गोरखपुर उपचुनाव में खड़े सपा प्रत्यासी को लगा तगड़ा झटका

Akhilesh_Yadav_PTI


न्यूज़ डेस्क : गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा होते ही यूपी में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टियां अपना दमखम दिखने के लिए जुट गई है. सभी पार्टियां उपचुनाव को लेकर तैयारियों में लग गई है. सीएम योगी की गोरखपुर सीट पर सबकी निगाहें टिकी हैं.
धीरे-धीरे अब गोरखपुर उपचुनाव और भी दिलचस्प हो गया है.

Loading...

गोरखपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण निषाद के खिलाफ उनके परिवारवाले ही मैदान में उतर गए हैं. उनके खिलाफ उनकी मां व भाई ने भी नामांकन दाखिल करा है. मीडिया में चल रहे ख़बरों के मुताबिक इंजीनियर प्रवीण निषाद की मां मालती निषाद और भाई श्रवण निषाद ने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी पर्चा भरा है और पर्चे की वैधता के साथ अब वे चुनावी मैदान में भी हैं. बता दें कि इंजीनियर प्रवीण निषाद निषाद पार्टी के हैं और इस बार सपा ने एक करार के तहत उन्हें टिकट दिया है. वे निषाद पार्टी के पदाधिकारी थे और इनके पिता डॉ संजय निषाद इस दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

वहीं, एक ही परिवार से तीन लीगों के खड़ा होने की बात पर डॉ संजय निषाद इसे बगावत नहीं, बल्कि रणनीति बता रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि चुनाव लड़ने का गणित कुछ अलग है इसलिए एक ही सीट से मां, बेटा और भाई सभी ने नामांकन किया है. इसका फायदा भी सपा पार्टी को ही मिलेगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.