Input your search keywords and press Enter.

मां को भूखे-प्यासे घर में कैद कर 20 दिन से ससुराल में था कलयुगी बेटा

old-lady-locked

old-lady-locked

संजीव मिश्रा, भागलपुर; कोई सगा बेटा इस हद तक गिर सकता है, कि आप कल्पना भी नहीं कर पाएंगे. एक मां अपने बेटे को नौ माह तक अपने पेट में रखती है. उसके लिए सारी दुनिया से लड़ लेती है. सारे दुख और कष्‍ट झेल लेती है, लेकिन वही बेटा बड़ा होकर अपनी मां को भूल जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है भागलपुर से सटे मुंगेर जिले से, जहां कलयुगी बेटा अपनी मां को घर में कैद कर 20 दिनों से ससुराल में रह रहा था.

अंत में आस-पड़ोस के लोगों ने काफी जतन के बाद महिला को घर से निकाला, जानकारी के अनुसार, मुंगेर के असरगंज बाजार के ब‍िहुला के समीप एक बेटे ने अपनी मां को घर के आंगन में छोड कर बीबी बच्‍चों के साथ पंजाब स्थित अपने ससुराल चला गया था. दो दिन से महिला भूखनी देवी की तबयित बिगडने लगी थी, जब आस-पास के लोगों को यह जानकारी हुई तो उन लोगों ने इसकी जानकारी वरीय एसपी आशीष भारती को दी.

Loading...

एसपी के निर्देश पर पहुंचे असरगंज थानाध्‍यक्ष सुनील कुमार सहनी और मुखिया ने घर का ताला तोड कर महिला को घर से बाहर निकाला. खाना खिलाकर उन्हें चिकित्सको से दिखाया गया है. समाचार लिखे जाने तक वह माँ अब भी अपने बेटे से प्यार करती है और उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहती? ये है माँ का दिल.

यह भी पढ़ें:
सिमरिया घाट पर हुई दर्दनाक हादसे पर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर ट्वीट कर कहा….

छात्र की ट्रेन से कटकर हुई मौत, मची अफरातफरी

बेखौफ हथियारबंद अपराधियों सरेआम गोली मार चलते बने  

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.