Input your search keywords and press Enter.

डीएसपी ने दिखाई बहादुरी, कथित अनंत सिंह के दर्जनों गुर्गो को हथियार के साथ पकड़ा!

motihari dsp


मोतिहारी.मधुरेश. जिले के नेपाल सीमावर्ती शहर रक्सौल में आज जमीनी विवाद को लेकरदो गुटो के बीच हिंसक झड़प व जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग भी हुई जिसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. सभी घायलों की चिकित्सा रक्सौल के डंकन अस्पताल में की जा रही है. मारपीट व झड़प के दौरान करीब 25 राउण्ड फायरिंग होने की भी सूचना है.

घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार रक्सौल के ब्लॉक रोड स्थित स्टेट बैंक एटीएम वाली गली में आलम पोखरा के समीप बुधवार को कुख्यात अपराधी राजू सिंह एवं पवन यादव एक जमीन पर जबरन चाहरदिवारी बना कर कब्जा कर लिया. आमोदेई निवासी सुनील कुमार भी इस जमीन पर अपना दावा करते आये हैं. यह जमीन फिलवक्त सुनील के कब्जे में था.यह पता लगने पर कि राजू सिंह एवं पवन यादव जमीन पर जबरन कब्जा कर लिए है, सुनील पुलिस को इसकी सूचना देकर चाहरदिवारी तोड़ने पहुंचा.

जमीन पर सुनील व उसके समर्थकों के पहुंचने की भनक लगते ही राजू सिंह असलहो से लैस होकर पहुंच गया. दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरु हुआ जो बाद में हिंसक झड़प में बदल गया.अचानक बंदूके गरजने लगी.लगातार हो रही फायरिंग से रक्सौलवासी दहशत में आ गये.लोगों का हूजूम घटना स्थल पर उमड़ पड़ा. शहर में फायरिंग होती रही लेकिन थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रसाद समय पर नहीं पहुंचे.

Loading...

पुलिस के देर से पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने इंस्पेक्टर राजेश्वर प्रसाद पर हमला बोल दिया. लोगों ने उन्हें जमकर पीटा. आक्रोशित लोगों ने जमीन कब्जा करने आये अपराधियों की तबेरा गाड़ी को भी कूच डाला. इतने में मौके पर पहुंच कर डीएसपी राकेश कुमार ने मोर्चा संभाल लिया. एक सैप जवान के राइफल से डीएसपी ने अपराधियों पर काबू किया. अपने आप को पुलिस से घिरते देख अपराधियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

इंस्पेक्टर राजेश्वर प्रसाद पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कुछ लोग धरना पर बैठ गये तथा टायर जला कर मेनरोड को जाम कर दिया. लोग पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग कर रहे थे. लोगों ने बहादूरी को लेकर डीएसपी जिंदाबाद का नारा भी लगाया. डीएसपी राकेश कुमार ने डेली बिहार न्यूज को बताया कि घटना स्थल से जमीन कब्जा करने आये एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना स्थल से चार राइफल,दो पिस्टल,एक रिवाल्वर,एक सौ राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

डीएसपी ने आज की घटना में किसी भी पुलिसकर्मी के घायल होने से इंकार किया है. इस मामले में ठोस एवं त्वरित कार्रवाई के आश्वासन के बाद गन्यमान लोगों के सहयोग से धरना एवं सड़क जाम को समाप्त कराया गया है.आज की घटना को लेकर शहर में तनाव की स्थिति है.घटनास्थल से लेकर मेनरोड तक पुलिस लगातार गश्त लगा रही है. सूत्रों की अगर माने तो शहर में ऐसी चर्चा है कि जमीन कब्जा करने आये अपराधी मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आदमी हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.