Input your search keywords and press Enter.

मोटोरोला ने लांच किया यह दमदार सेट, आज से शुरू हो रहा सेल केवल…

motorola-logo

motorola-logo

मोटोरोला वह कंपनी है जिसे सूचना के क्षेत्र में क्रांति लाने का श्रेय के वजह से जाना जाता है. मोटोरोला ने आज भारत में अपना तीसरा फोन G सीरीज लांच किया है. 29 अगस्त यानि आज मोटोरोला कंपनी का G5S प्लस स्मार्टफोन आ रहा है. भारत में मोटोराला 5वीं जेनरेशन के जी सीरीज के दो फोन G5 और G5 प्लस पहले ही मार्केट में आ चूका है.

मोटोरोला कंपनी ने यह कन्फर्म कर दिया है कि यह सेट केवल अमेज़न से ही ख़रीदा जा सकता है और इसकी सेल मंगलवार दोपहर से शुरू हो जाएगी. मोटोरोला G5S 7.1 नूगा पर रन करता है और इसकी बॉडी को मेटल से बनाया गया है. इसके फ्रंट में ही होमबटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है. यह फोन लूनर ग्रे और गोल्ड कलर में लाया जा रहा है.

Loading...

मोटो G5S प्लस में का इंच 5.5 HD डिस्प्ले है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर रन करेगा. इस फोन के दो वेरियंट्स दिए गए है. पहला 3GB रैम और 32GB स्टोरेज है तो दूसरे में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है. अगर अप चाहे तो इसमें 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते है. वैसे भी हमेसा से मोटो का कैमरा क्वालिटी शानदार रहा है और इसकी कैमरा क्वालिटी और भी शानदार है. मोटो G5 प्लस में ड्यूल बैक कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP के दो कैमरे दिए गए है और फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 8 MP का कैमरा दिया गया है. इसकी बैट्री 3000mAh वाली है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.