Input your search keywords and press Enter.

सांसद एवं डीआरएम ने की यात्री सुविधाओं का निरिक्षण,रेल कर्मियों में मचा …..

ज्ञापन सोते लोग

लखीसराय (एस0के0गांधी)- बुधवार को मुंगेर की सांसद वीणा देवी और दानापुर रेल मंडल के डीआरएम रंजन ठाकुर के द्वारा एक साथ कई रेलवे के स्टेशनों का निरीक्षण किया गया . उनके द्वारा रेल मंडल अंतर्गत अथमलगोला से भलूई स्टेशनों तक यात्री सुविधाओं और विकास कार्यों का जायजा भी लिया गया.

इससे पूर्व भी सांसद ने रेलवे के अधिकारियों के साथ स्टेशनों का निरीक्षण किया था। लोजपा नेता अमित कुमार सिंह उर्फ चिक्कू सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि निरीक्षण के दौरान डीआरएम के अलावा सीनियर डीसीएम व दानापुर रेल मंडल के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे.

Loading...

इस दौरान दानापुर मंडल के डीआरएम रंजन ठाकुर और डीसीएम विनीत कुमार को मुंगेर की लोजपा सांसद वीणा देवी द्वारा बडहिया स्टेशन पर यात्रियों को हो रही असुविधा के बारे में अवगत कराया .
इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्षा मंजू देवी एवम कई वार्ड आयुक्तों व अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं में से संजीत कुमार (छोटे), राजीव कुमार, वार्ड पार्षद अमित कुमार, विक्की कुमार एवं राहुल कुमार, चीकू कुमार,मोहम्मद जाबिर,हरेराम यादव
बब्लू सिंह, राहुल कुमार सिंह, श्रीकांत महतो, दिवाकर सिंह सहित हॉकर संघ के सभी सदस्यों ने नगर पंचायत बडहिया की जनता के साथ उनका भव्य तरीके से स्वागत भी किया गया.

दूसरी ओर किउल रेलवे स्टेशन पर भी दिनेश चंद्र वंशी की अगुवाई में लोगों ने सांसद का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया एवं किउल रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं की विस्तार को लेकर एक स्मार पत्र भी उनके द्वारा सौंपा गया.इस दौरान दैनिक यात्री समिति के भी कई लोग मौजूद थे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]
.

Leave a Reply

Your email address will not be published.