Input your search keywords and press Enter.

सुशील मोदी पर सांसद ने लगाया बीजेपी से निलंबित करवाने का आरोप, कहा…

sushil-modi
sushil-modi

फाईल फोटो


बीजे बिकास, दरभंगा : दरभंगा जिले के किरतपुर प्रखण्ड के झगड़ुआ पंचायत में मंगलवार को कोशी नदी धार में 3 करोड़ 52 लाख की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास करने पंहुचे भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला.

सांसद ने सुशील मोदी और बीजेपी के खिलाफ हमलावर रूप अख्तियार करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने मुझे बीजेपी से निलंबित करवाया है. वे लोग चाहते हैं कि मैं हाथ जोड़ने वाला सांसद रहूं. लेकिन में हाथ जोड़ने वाला नहीं बल्कि उंगली दिखाने वाला मिथिला का बेटा हूँ. आगे उन्होंने कहा कि 2009 और 2014 के लोकसभा चुनावों में दिल्ली के नेताओं ने भी हमें हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा था.

Loading...

पहले टिकट नहीं देने और बाद में मंत्रिमंडल में जगह नहीं देने तक की साजिश रची गई. जब मंत्री बनने की बात आई तो हमें पार्टी से निकाल दिया गया. लेकिन आप लोगों के अपार समर्थन के कारण ही आज में क्षेत्र के विकास के लिए लाठी लेकर खड़ा हूँ. सांसद आजाद यहीं नहीं रुके उन्होंने ने सभी बीजेपी नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के नेता लोग मिथिला को उपेक्षित रखने का प्रयास कर रहे हैं.

भौगोलिक दृष्टिकोण से मिथिला क्षेत्र को एम्स की स्थापना का अधिकार बनता है. लेकिन बीजेपी के नेता इसे गंगा पार ले जाने के प्रयास में लगे हुए है. इस क्षेत्र के विकास और मिथिला के मान-सम्मान को ठेस पंहुचाने वाले लोगों को कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा. अगर मिथिला में एम्स की स्थापना नहीं की जाती है तो इसके खिलाफ आंदोलन का शंखनाद किया जायेगा.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.