Input your search keywords and press Enter.

राकेश को है फोन पर धमकी देने का शौक, अमेरिकी राष्ट्रपति को भी कर चूका है कॉल

RANSOM CALL
RANSOM-CALL

रिप्रेजेंटटेटिव फोटो

मुजफफरपुर.न्यूज़ डेस्क.
कुछ लोगों के शौक बड़े अजीब होते हैं, जैसे मुजफफरपुर का राकेश. उसे लोगों को फोनकर धमकी देने का शौक है. हाल ही में वो बोचहा की निर्दलीय महिला विधायक बेबी कुमारी को दो-दो बार धमकी देकर सनसनी मचा चूका है.

विधायक को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार राकेश के मोबाइल से पुलिस को ऐसे-ऐसे नंबर मिले हैं जिनके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता. उसके मोबाइल में अमेरिका के राष्ट्रपति, बीजेपी-कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय नेता, अटल बिहारी बाजपेयी, पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इत्यादि का नंबर भी मौजूद है.

Loading...

बताया जा रहा है कि वो अमेरिका के राष्ट्रपति को भी फोनकर धमकी दे चूका है. इस हरकत से पूरे ह्वाइट हाउस में खलबली मच गई थी. साथ ही वह कई वीआइपी लोगों को भी फोन कर चुका है. हालांकि वजह पूछने पर वो कुछ बता नहीं पाया.

राकेश शरीर से विकलांग है लेकिन वो दिमाग का बड़ा तेज है. बीए पार्ट वन तक की पढ़ाई करनेवाला राकेश मोबाइल चलाने में एक्सपर्ट है. वो मैसेज भेजकर उसे डिलीट कर देता था.

पुलिस से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वो पारिवारिक कारणों से डिप्रेशन में रहता है. फिलहाल पुलिस उसके अन्य आपराधिक व नक्सली गतिविधियों में लिप्त होने की छानबीन कर रही है.

(स्रोत:jagran.com)

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
आवश्यक सूचना: UC ब्राउज़र पर DailyBiharNews अच्छा से नहीं खुलता हैं, हमारे कई पाठकों ने इसकी शिकायत की है. इसलिए गूगल क्रोम ब्राउज़र यूज़ करें.

[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.