Input your search keywords and press Enter.

मेडिकल की तैयारी कर रहे बिहारी छात्र ने कोटा में लगायी फांसी

suicide
suicide

रिप्रेजेंटेटिव फोटो

कोटा.न्यूज़ डेस्क.
आत्महत्याओं का शहर बनते जा रहे कोटा में आज एक और मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. उक्त छात्र मुजफ्फरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

राजस्थान पत्रिका  की एक खबर के अनुसार स्थानीय जवाहर नगर में किराए के मकान में रहने वाले आशीष रंजन(18) नाम के एक छात्र ने कल रात खुदकुशी कर ली. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आशीष मुजफ्फरपुर के आसरदाह गांव का रहनेवाले सिद्धार्थ चौधरी का बेटा था. वो यहाँ एलन कोचिंग में मेडिकल की तैयारी कर रहा था.

Loading...

आज सुबह आशीष की माँ ने मकान मालिक मधुसुदन खंडेलवाल से फोन पर कहा कि उनका बेटा फोन नहीं उठा रहा. इसके बाद वे आशीष के कमरे पर गए और उसे खिड़की से चादर का फंदा लगाकर पंखे पर लटका हुआ देखा फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने छात्र का शव मोर्चरी में रख हुआ है. बुधवार को उसके परिजनों के कोटा पहुँचने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. छात्र के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है अतः खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है.

ज्ञात हो कि हफ्ते भर पहले ही यहाँ मेडिकल की तैयारी कर रहे एक और स्थानीय छात्र ने भी पढ़ाई के दबाव में आकर आत्महत्या कर ली थी. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार कोटा में बीते साल सबसे ज्यादा 44 सुसाइड के मामले सामने आये हैं. आत्महत्या की यह दर खतरनाक रूप से 61.3% बढ़ी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.