Input your search keywords and press Enter.

पूर्व मंत्री सहित विधान पार्षद बुरे फंसे, मुकेश पाठक ने खोले कई चौंकाने वाले राज

mukesh pathak


मुकेश पाठक की गिरफ़्तारी के बाद नीतीश सरकार हमलावर हो गई है. जदयू नेता श्याम रजक ने कहा कि देर से सही दरभंगा इंजीनियर्स हत्या कांड का मुख्य आरोपी मुकेश पाठक पकड़ा गया. उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए की गई थी इंजीनियर्स की हत्या. वहीं राजद ने कहा कि विरोधियों की साजिश की पोल खुल गई है.

उधर आज डीएसपी अंजनी कुमार मुकेश पाठक को लेकर पहुंचे लहेरियासराय पहुंचे, जहाँ थाना में मुकेश पाठक से पूछताछ चल रही है. पूछताछ में मुकेश पाठक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये है टीवी रिपोर्ट के अनुसार उसने कहा है कि पूर्व मंत्री और वर्तमान विधान पार्षद से उसका करीबी संबंध है. जगह बदलने में वर्तमान में विधान पार्षद कर रहे थे मदद. कई और नेताओं के नाम सामने आ सकता है.

गौरतलब है कि उत्तर बिहार के बहुचर्चित डबल इंजीनियर मर्डर केस के मुख्य आरोपी मुकेश पाठक को पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मर्डर केस के बाद से मुकेश लगातार फरार चल रहा था. बिहार के दरभंगा में बहेड़ी थाना क्षेत्र अन्तर्गत शिवराम-गंगदह एसएच 88 के निर्माण के दौरान 26 दिसंबर की दोपहर रंगदारी को लेकर बीएनसी एंड सीएनसी के दो इंजीनियर ब्रजेश कुमार सिंह और मुकेश कुमार सिंह की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मास्टर माइंड मुकेश पाठक अब तक फरार चल रहा था जबकि उसके कई गुर्गे गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बम्फर ऑफर, यहाँ क्लिक कर उठाये फायदा: Flipkart

Loading...


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]