Input your search keywords and press Enter.

खुलासा: दरभंगा में फर्जी पासपोर्ट के खेल में मुखिया और उपमुखिया शामिल

passport kendra
phile photo

phile photo


मधुरेश : पासपोर्ट बनाने के मामले में फर्जीवाड़ा का एक सनसनीखेज मामला दरभंगा जिले से प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र से फर्जी पासपोर्ट बनाने के फिराक में लगे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फर्जी पासपोर्ट के मामले में गिरफ्तार एक युवक की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के मनियारी निवासी स्व. साबिर के पुत्र मो. फजलू के रूप में की गयी है.

जबकि दूसरा गिरफ्तार युवक उक्त पासपोर्ट का पहचानकर्ता कटासा पंचायत का उपमुखिया शेख पन्नु बताया जाता है. इस मामले में मुखिया रमेश भगत की भी संलिप्तता उजागर हुई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा सघन छापामारी की जा रही है. सूत्रों की माने तो सिमरी थाना क्षेत्र के मनियारी निवासी स्व. साबिर का पुत्र मो. फजलू पासपोर्ट बनवाने के लिए महीनों से प्रयास कर रहा था. इसी क्रम में उसने अपने पिता के नाम की जगह कटासा पंचायत निवासी अपने बहनोई का नाम लिख दिया.

Loading...

जांच के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मामले का खुलासा हो पाया है. सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष शशिकांत सिन्हा ने बताया कि फर्जी पासपोर्ट मामले में कटासा पंचायत के मुखिया रमेश भगत, उप मुखिया शेख पन्नू एवं मो.फजल के विरुद्ध थाने में कांड संख्या 17/2017 दर्ज किया गया है. इस मामले में उप मुखिया शेख पन्नू और फजलू को गिरफ्तार कर वरीय अधिकारियों के पास पुछताछ के लिए भेजा गया है. एएसपी दिलनवाज अहमद ने भी इस फर्जीवाड़े की पुष्टि करते हुए बताया कि जाली कागजातों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही इस फर्जीवाड़े के खेल में संलिप्त लोगों के बारे में जांच-पड़ताल शुरु कर दिया गया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.