Input your search keywords and press Enter.

बिहार के इन जिलो में स्मार्ट सिटी बनाने बनाने को लेकर कवायद हुई तेज

bhagalpur as smart city
bhagalpur as smart city

Demo pic


मुंगेर से पीयुष की रिपोर्ट. मुंगेर शहर को स्मार्ट सीटी बनाने के लिए चल रही कवायादों के बीच शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर बुधवार को अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का डंडा चला. अभियान की शुरूआत सदर अस्पताल से की गई।निगम के कर्मचारी JCB व काफी संख्या में मजदूरों के साथ शहर में किये गये अतिक्रमण को हटाने पहुंचे.

वहीं इस दौरान विधि-व्यवस्था में कोई खलल न हो,इसके लिए भारी संख्या में पुलिस जवानो के साथ वज्रवाहन को भी रखा गया।इस दौरान टाईगर मोवाईल द्वारा भी लगातार गतिविधिधों पर नजर रखी गई. मेयर कुमकुम देवी, नगर आयुक्त डॉ श्यामल किशोर पाठक, सदर एसडीओ डॉ कुन्दन कुमार, एसडीपीओ ललित मोहन शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में शुरू हुए इस अभियान में नगर निगम के कई वार्ड पार्षद भी शामिल है.
Loading...

बताते चले कि मुंगेर के लिए प्रस्तावित स्मार्ट सीटी को लेकर शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए प्रशासन ने लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए 6 दिसंबर तक का समय दिया था। इसके लिए अलग-अलग माध्यमों से प्रचार-प्रसार भी किए गए, लेकिन शहर के दुकानदारों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. अन्तत:मुंगेर जिला प्रशासन ने पुरी तैयारी के साथ अतिक्रमण हटाने की कवायद प्रारंभ कर दी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.