Input your search keywords and press Enter.

घर से बुलाकर मारी गोली, मौके पर हुई युवक की मौत

murder

murder

कुणाल गुप्ता, समस्तीपुर: जिले में अपराधियों मामले आये दिन लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. एक सप्ताह में चार लोगों की हत्या से पूरा जिला खौफ में जी रहा है. अभी हाल ही में राजद नेता की हत्या की गुंथी सुलझी भी नहीं थी, फिर से एक हत्या का मामला सामने आया है. रविवार को समस्तीपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम कमल मुखिया है. घटना जिले के हसनपुर के सिरसिया गांव की है. घटना को लेकर लोगों का कहना है कि अपराधियों ने उसे घर से बुला कर गोली मारी जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. दो की सँख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Loading...

murder1

वही मामले में कई लोगों का कहना है कि समस्तीपुर जिला अब अपाराधियों का अड्डा बन गया है. आये दिन किसी को भी गोली मारना आम बात हो गई है. पुलिस सिर्फ शराब पकड़ने मे लगी रहतीं है. ऐसा बाजारों में चर्चा है. लोगों में प्रशासन के विरूद्ध गुस्सा है. लोगों का कहना है, कि अगर हत्याएं नहीं रुकी तो फिर से ताजपुर वाली घटना घट सकती है.

यह भी पढ़ें:
शुकराना समारोह में धूम-धाम से निकला नगर कीर्तन, देखें मनमोहक तस्वीरें और वीडियो

“Happy New Year” में जियो ने दिया नया सौगात, अब इन रिचार्ज पर 2 जिबी डाटा फ्री..

29 को शेखपुरा आएंगे CM नीतीश, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.