Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर : एनएच 77 पर पीक अप भान और टेंपू में जोरदार टक्कर,मौके पर एक की मौत, पांच जख्मी….

दुर्घटनाग्रस्त टेंपो

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर{मधुरेश}–लगता है कि तिरहुत कमिश्नरी के जिला मुख्यालय मुजफ्फरपुर को किसी की नजर लग गयी है. सड़क दुर्घटनाओं से इस जिले को तत्काल पीछा नहीं छुट रहा है. ताजा मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र का है. यहां के धरमपुर पेट्रोल पंप के समीप एनएच 77 पर आज दोपहर एक तेज रफ्तार पीकअप की ठोकर से टेंपू पर सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.वही पांच अन्य यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये हैं.घटना के बाद चालक पीकअप भान लेकर फरार हो गया.इस सड़क दुर्घटना में सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

मृतक की पहचान 52 वर्षीय सफीना खातुन के रूप में की गई है, जो मदारीपुर गांव की रहने वाली है.घायलों में मृतका की पुत्री रिजवाना खातुन व उसका ग्रामीण मो. इरशाद है. जबकि, गुड्डू राय और मुंदिर कुमार मुकसुदपुर का निवासी है. वही एक अन्य घायल सावित्री देवी औराई थाने के सहिला रामपुर गांव की है.

Loading...

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने धरमपुर के समीप एन एच 77 को जाम कर दिया. लोगों ने सड़क जाम स्थल पर टायर जला कर आगजनी की और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

घटना की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर पूर्वी के डीएसपी गौरव पांडेय धरमपुर पहुंचे. पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. डीएसपी ने मृतक के परिजन को चार लाख रुपये का मुआवजा देने और सभी घायलों का इलाज सरकारी खर्चे पर कराने का आश्वासन दिया तब जाकर करीब चार घंटे से जारी सड़क जाम समाप्त हुआ.

मालूम हो कि बीते 24 फरवरी को धरमपुर के समीप एक बोलेरो की चपेट में आने से नौ स्कूली छात्रों की मौत मौके पर हो गयी थी. यहां के लोग अभी उस हादसे को भूले भी नही थे कि आज फिर दुर्घटना हो गयी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.