Input your search keywords and press Enter.

बिहारशरीफ में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

mamta petrol pump murder pc

mamta petrol pump murder pc


अमर वर्मा,बिहारशरीफ: नालंदा जिला मुख्यालय स्थित ममता पेट्रोल पम्प पर विगत 27 फरवरी को हुए दोहरे हत्याकांड में नालंदा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस हत्याकांड के बारे में संवादाताओं से बातचीत करते हुए एसपी कुमार आशीष ने कई अहम् खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड की जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर निसित प्रिया के नेतृत्व में गठन किया गया था.

इस हत्याकांड में मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने रहुई थाना के जगन्दन पुर निवासी वृजनंदन प्रसाद सिंह को गोली मार दिया था जिसे देख बिहारशरीफ के मंसुरनगर निवासी रंजीत कुमार वहां से भागने लगे इसी क्रम में गोली मार दिया था बाद में अस्पताल ले जाने के समय रास्ते में ही मौत हो गई थी.

Loading...

अनुसंधान के क्रम में एसआईटी ने इस काण्ड में संलिप्त योगेन्द्र प्रसाद जगनंदनपुर थाना रहुई, जिला नालंदा तथा चंदन कुमार पाण्डेय वरुअटा थाना जमुई जिला जमुई का है. अनुसंधान के दौरान कैश भान से 40 लाख रुपया बरामद किया गया है. इन लोगों की मंशा कैश भान को लुटने का था हालांकि इसमें सफल नहीं हो पाए थे. गौर करने वाली बात यह है की गिरफ्तार दोनों अभियुक्त उसी कम्पनी में कार्यरत थे और इस घटना के दिन इस घटना को अंजाम देने के लिए फिराक में थे. इस घटना में बाकि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

गौरतलब है कि इस घटना की सूचना मिलते मौके पर एसपी कुमार आशीष घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरु कर दिए थे स्थानीय लोगों के अलावा कर्मीयों से पूछताछ किया. इस हत्याकांड के उदभेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर निसित प्रिया के नेतृत्व में गठन किया था.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.