Input your search keywords and press Enter.

शराब माफियों के खिलाफ नालंदा पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता…

kumar ashish

kumar ashish


न्यूज़ डेस्क: नीतीश कुमार की नेतृत्त्व वाली महागठबंधन सरकार ने बिहार में शराबबंदी लागू किया है लेकिन शराब माफिया तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. नालंदा पुलिस लगातार शराब माफियायों पर कार्रवाई करने में लगी है. एसपी कुमार आशीष के नेतृत्व में नालंदा पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए धंधेबाजों की कमर तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

शराब माफियों के द्वारा तस्करी की फिराक को आज फिर से नाकाम कर दिया गया. एसपी कुमार आशीष द्वारा गठित टीम ने 3976 देशी शराब की पाउच व 27 बोतल रॉयल स्टैग व 01 पिकअप वैन को बरामद किया. एसपी कुमार आशीष ने डेली बिहार न्यूज़ को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब कारोबारी सर्वोदयनगर गांव निवासी गणपत पासवान अपने सहयोगियों के साथ एक पिकअप वैन से झारखंड निर्मित अवैध देशी शराब व विदेशी शराब की खेप लेकर आया है. इस खेप को आसपास भंडारण करने की कोशिश में लगा है. त्वरित करवाई करते हुए डीएसपी इमरान परवेज़ के नेतृत्व में डी.आई.यू, दीपनगर थाना व सशस्त्र बल के साथ टीम का गठन कर छापेमारी की गयी.

Loading...

पुलिस ने उक्त स्थान पर पहुंचकर पिकअप वैन की तलाशी ली जिसमें से 23 बोड़ा अवैध विदेशी शराब कुल 3976 पाउच (795 लीटर), 27 बोतल रॉयल स्टैग (20 लीटर) बरामद किया साथ में पिकअप वैन के साथ दो धंधेबाज मनीष कुमार व अमित कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.
sp nalanda kumar ashish
एसपी कुमार आशीष ने बताया कि इस करवाई के लिए डीएसपी इमरान परवेज़ व टीम को पुरुस्कृत किया जाएगा. बताते चलें कि नालंदा एसपी कुमार आशीष के नेतृत्व में शराब माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान से शराब करबोरियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. छापेमारी अभियान में दीपनगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार, दरोगा उदय कुमार ( डी.आई.यू), सियाराम प्रसाद ( डी.आई.यू) दरोगा संजय कुमार वर्मा, एएसआई सूर्यदेव पासवान शामिल थे. इस मौके पर सदर डीएसपी निशित प्रिया भी मौजूद थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.