Input your search keywords and press Enter.

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले हो जाओ सावधान, नहीं तो…

sp nalanda

sp nalanda


अमर वर्मा,बिहारशरीफ: नालंदा पुलिस कप्तान कुमार आशीष ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के लिए फरमान जारी कर दिया है. उन्होंने कहा है कि जो भी नालन्दा पुलिस या किसी भी सरकारी डिपार्टमेंट के बारे में बिना पूरी जानकारी के अनर्गल बातें लिख कर फेसबुक पर पोस्ट करते हैं. अन्य लोगों को उत्तेजित करने की कोशिश एवं संवेदनशील मुद्दे को कल्पित ढंग से प्रस्तुत कर उनके मान-हानि की चेष्टा करते हैं, उन्हें आखिरी चेतावनी दी जाती है, इसके बाद कड़ी करवाई की जाएगी.
Loading...

सरकार ने इसके लिए भी कड़े कानून बना रखे हैं, अत: फेसबुक, व्हात्सप्प या कही भी किसी सरकारी विभाग के बारे में लिखने से पहले सोच लें… सुधार की गुंजाईश या शिकायत करने के उचित माध्यम से आयें, बिल्कुल स्वागत है..पर किसी विशेष दुर्भावना से ग्रस्त होकर किसी सरकारी महकमें के बारे में बार-बार कुछ भी पोस्ट कर देना तथा समाज में विद्वेष फैलाने की कोशिश करना कानूनन अपराध है.. इसकी निगरानी हो रही है… ध्यान रहे.
एसपी कुमार आशीष का यह आदेश कई मायने में एक तरह का सराहनीय कदम है क्यूकी कई बार देखा गया है सोशल मीडिया के जरिए बिहार में कई बड़ी घटनाएँ हो ची है इसलिए नालंदा पुलिस पहले से ही सतर्क हो रही है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.