Input your search keywords and press Enter.

नीतीश सरकार का बड़ा ऐलान राज्य के सभी पुलों को किया टैक्स फ्री, राज्य में बनेंगे इतने सड़क और पुल….

cm nitish kumar
cm nitish kumar

फाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: बिहार विधानसभा में वर्त्तमान में बजट सत्र चल रहा है. जहाँ दोनों सदनों में अलग-अलग मंत्रालय पर बहस चल रहा है. बजट सत्र के दौरान पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने जो घोषणा किया है जिसे जान आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जायेंगे. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि एक अप्रैल से सूबे के सभी पुलों को टैक्स फ्री कर दिया जाएगा.

साथ ही सूबे में सड़क मरम्मती को लेकर कहा है कि बख्तियारपुर, आरा, मोहनिया सड़क की मरम्मत जल्द करायी जाएगी. पथ निर्माण मंत्री ने इसके अलावे घोषणा करते हुए कहा है कि बक्सर से गाजीपुर को सड़क मार्ग से जोड़ा जाएगा इसके साथ ही पटना से बनारस तक नई सड़क का निर्माण किया जाएगा. नंदकिशोर यादव ने इस दौरान मुख्यमंत्री सेतु योजना की फिर से शुरुआत करने की घोषणा की है. बक्सर- दीघा गांधी सेतु पर पुल बनेगा इसके अलावे मोकामा, मुंगेर, खगड़िया और एनएच को फोर लेन बनाने की भी घोषणा की है.

Loading...

file photo


मंत्री के सदन में अपनी बात रखने के दौरान विभाग के पूर्व मंत्री सह डिप्टी सीएम व वर्त्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की की शादी की बात पर कटाक्ष भरे लहजे में कहा कि वो कहते थे कि हजारों शादी के प्रस्ताव आए थे लेकिन शादी तो अब तक नहीं हुई जिस पर सदन में मौजूद सदस्य जोरदार ठहाका गूंजने लगा. उन्होंने कहा है कि निर्माण विभाग कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती, विकास जाति और धर्म नहीं देखता. बीजेपी जदयू गठबंधन पर नंदकिशोर यादव ने कहा है कि हम जब-जब साथ हुए हैं बिहार में विकास हुआ है, सड़कों का जाल बिछ गया. हम फिर से सड़कों का जाल पुरे बिहार में बिछाने जा रहे हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.