Input your search keywords and press Enter.

अब बूढ़े हो गए हैं नरेंद्र मोदी, छोड़ देनी चाहिए राजनीति

narendra-modi
narendra-modi

फाईल फोटो

न्यूज़ डेस्क; गुजरात चुनाव की समाप्ति के बाद भी गुजरात चुनाव काफी चर्चा में है. 99 सीट में अपनी जीत हासिल छठी बार गुजरात में अपनी सरकार बना रही, हलाकि कांग्रेस ने काटे की चुनौती दी है. इस चुनाव में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवानी और ठाकोर समुदाय से आने वाले अल्पेश ठाकुर ने कांग्रेस को 77 सीट पर जीत हासिल करने में काफी मदद की.

चुनाव खत्म होने के बाद भी बयानों का सिलसिला जारी है. जहा एक तरफ प्रधानमंत्री ने कहा कि तीनों नेता जाति के आधार पर समाज का ध्रुवीकरण कर रहे हैं, इस बयान पर पलटवार करते हुए मेवानी ने कहा, ”मोदी अब बूढ़े हो चुके हैं और हम बार वही बोरिंग भाषण देते हैं, जिसमें कोई कंटेंट नहीं होता. उन्हें अब रिटायर होकर चैन की नींद लेनी चाहिए”

Loading...

विकास पर हो रही बयानबाजी पर मेवानी ने कहा, ”हमने उन्हें विकास के मुद्दे पर घेरा, जातिवाद पर नहीं। जब हम तीनों 2 करोड़ बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार की बात करते हैं तो हम दलित या पटेलों का जिक्र नहीं करते”. हार को जीत बताते हुए मेवानी ने कहा कि बीजेपी की जीत की तालिका 99 तक आ चुकी है, जबकि वह 150 के आसपास सीटों की उम्मीद कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी पाटीदार, ओबीसी और दलित एक साथ आएंगे तो उन्होंने कहा कि यह जातिवादी राजनीति नहीं है.

यह भी पढ़ें:
फुटपाथी दुकानदारो को मिला बड़ा तौहफा, अब….

अपने वाहन पर जीआरपी का डंडा चलते देख भड़के नेता जी

असुरक्षित है टीएमबीयू का कुलपति आवास, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.