Input your search keywords and press Enter.

पटना एयरपोर्ट अपहरण मामले में नक्सलियों ने मनु महाराज पर लगाया बड़ा आरोप

patna ssp manu maharaj

patna ssp manu maharaj


पटना एयरपोर्ट से अफहृत दिल्ली के दोनों मार्बल व्यवसायियों के अपहरण में अपनी संलिप्तता से नक्सलियों ने इनकार किया है। प्रतिबंधित संगठन भाकपा(माओवादी) ने पत्र जारी कर एसएसपी मनु महाराज द्वारा लगाए गए आरोपों को ख़ारिज कर दिया है और पुलिस और नेताओं पर ही अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

लखीसराय के कजरा थानाक्षेत्र के नक्सलियों के गढ़ माने जाने वाले सिमरातरी पहाड़ी से व्यवसायियों की बरामदगी और पुलिस के आरोप कि अपहरण कांड के मास्टरमाइंड रंजीत मंडल के गिरोह का तार नक्सलियों से जुड़ा है, पर संगठन ने कहा है कि संगठन तो खुद ही ऐसे सामंती अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है और लड़ाई लड़ रही है.

ऑपरेशन बरामदगी में लीड कर चुके पटना एसएसपी मनु महाराज पर ही संगठन ने आरोप मढ़ दिया है कि पुलिस के संरक्षण के बिना एयरपोर्ट जैसे सुरक्षा वाले स्थान से अपहरण संभव कैसे होगा! बिहार-झारखंड सीमांत जोनल कमेटी के प्रवक्ता द्वारा जारी पत्र में आरोप यह भी लगाया गया कि पुलिस के आलाधिकारियों ने नाम और प्रमोशन के लिए नक्सलियों की संलिप्तता का आरोप लगाया.

Loading...

इधर, लखीसराय एसपी अशोक कुमार ने एसटीएफ का गठन कर दिया है, जबकि वह बाढ़ एएसपी मनोज तिवारी के साथ खुद ही मामले की छानबीन कर रहे हैं। शनिवार को दोनों अधिकारी पीरी बाजार थाना क्षेत्र में जाकर नामजद आरोपी लल्लू कुमार के घर और गोदाम की जांच की थी. एसपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ़्तारी कर मामले का उद्भेदन कर लेगी.
लखीसराय से रजनीश कुमार की रिपोर्ट

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.