Input your search keywords and press Enter.

एसपी को बम से उड़ाने की थी पुरी तैयारी, इस तरह बाल-बाल बचे….


न्यूज़ डेस्क: नक्सली लगातार अपनी गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं. नक्सली हमलों के कई बड़े पुलिस अधिकारी भेंट चढ़ चुके हैं इसके शिकार कई आईपीएस भी हो चुके हैं. कल एक बार फिर एक आईपीएस अधिकारी को बम से उड़ाने के लिए पुरी तरह से तैयारी किया जा चुका था. दरअसल नक्सलियों ने इस बार मुंगेर एसपी को अपने निशाने पर रखा था.

बिहार पुलिस ने समय रहते नक्सलियों की साजिश को नाकाम कर दिया. मुंगेर एसपी आशीष भारती नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशऩ में गए थे इसी दौरान पुलिस ने नक्सलियों द्वारा प्लांट किया गया एक कंटेनर बम को मौके पर से ही बरामद किया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान भीमबांध में दो किलोग्राम के कंटेनर बम को एसपी आशीष भारती के साथ चल रहे एस्कॉर्ट टीम ने बरामद किया. गौरतलब है कि एसपी के नेतृत्व में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इस अभियान में लक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत सिजुआ मोड़ के पास ढ़ाई किलो का दो आइइडी बम बरामद किया गया.

Loading...

मुंगेर एसपी आशीष भारती ने सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम के तहत फुटबॉल मैच के कार्यक्रम में भाग लिया तथा उसके उपरांत इलाके के गरीब लोगों के बीच में कम्बल वितरण किया. उनके साथ में सीआरपीएफ कमांडेंट नीलकमल, एएसपी राणा नवीन कुमार के अलावे सहित सीआरपीएफ जवान व पुलिस जवान भी मौजूद थे.


यह भी पढ़ें:
तेजप्रताप को थप्पड़ मारने पर पर एक करोड़ का ईनाम रखने वाले नेता पर सख्त हुए मोदी उठाया यह कदम….

सृजन घोटाले में बड़ी कारवाई, डिस्ट्रीब्यूटर के घर सीबीआई ने मारा छापा, घोटाले में शामिल होने के पुख्ता सबूत

यात्रीगण कृप्या; अब 20 दिनों तक रद रहेंगी ये पांच ट्रेनें, जानिए…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.