Input your search keywords and press Enter.

तेजप्रताप को अब नीरज कुमार ने दिया चैलेंज, दशहरा में मेरा वध करने की धमकी देने वाला स्नातक…


न्यूज़ डेस्क: जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के द्वारा डिप्टी सीएम सुशील मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा है कि स्नातक की परीक्षा में असफल और राजनीति के लंपटीकरण के प्राथमिक विद्यालय का नवोदित छात्र, जिसने धमकी दिया था कि दशहरा में आपका वध कर देंगें.

अब सुशील मोदीजी को सामाजिक सरोकार के विषय में इन्होंने धमकी दिया है, तो हम तो चुनौती स्वीकार करते हैं और खुद नहीं अपने साथ पुरे परिवार तेजस्वी, तेजप्रताप, मीसा भारती राबड़ी देवी, लालु जी सब सामुहिक रुप से एकत्र हो जाएं और सामाजिक सरोकार के दिन उपस्थित हो जाएँ और अपनी उद्दंडता प्रदर्शित करने का अगर प्रयास किया तो अपनी पार्टी के आदर्श शहाबुद्दीन और राजवल्लभ यादव का कानूनी ईलाज याद कर लें.
तेजप्रताप लालुजी का राजनैतिक रुप से कुपुत्र है, वैसे उनका सुपुत्र हो सकता है.

Loading...

नीरज कुमार ने तेजप्रताप यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि देखने में तो सिंकिया पहलवान नजर आता है. लालु जी से हम कहना चाहते हैं कि
आदरणीय लालु जी आपके घर में जैसी भी भाषा का इस्तेमाल हो आपको मुबारक लेकिन अगर बिहार की राजनीति में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया तो और सुशील मोदी जी के सामाजिक सरोकार में अगर लंपटीकरण किया तो राजनीति में ऐसा शल्य चिकित्सा करेंगे कि नानी याद आ जाएगा.


यह भी पढ़ें:
धमकी भरे बयान के बाद इस तरह तेजप्रताप के समर्थन में उतरे सुशील मोदी, कहा लालू ने उपेक्षा कर….

JDU वरिष्ठ नेता ने तेजप्रताप के परवरिश पर उठाया सवाल, कहा…

भारी हंगामे के बीच पटना पहुंचे लालू ने तेजप्रताप के सुशील मोदी को धमकी मुद्दे पर दिया बड़ा बयान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.