Input your search keywords and press Enter.

फर्जी घोषित हुए इस बाबा ने बनाया नया अखाड़ा साथ ही आखाडा परिषद् को बताया…

nalanda rti activist

8

न्यूज़ डेस्क: अखिल भारतीय आखाडा परिषद् द्वारा फर्जी बाबाओं की सूची जारी होने के बाद विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. बता दे कि बीते दिनों इलाहाबाद अखाड़ा परिषद् ने फर्जी बाबाओ की सूची जारी की थी. इस सूची में करीब दर्जनभर से अधिक फर्जी बाबाओ का नाम सामने आया. यह सूची अखाडा परिषद् अध्यक्ष नरेंद्र गिरी द्वारा जारी की गयी थी. जिस कारण अध्यक्ष नरेंद्र गिरी निशाने पर है. इस सूची में आसाराम बापू ,राधे माँ, त्रिकाल भवंता और बाबा राम रहीम जैसे फर्जी बाबाओं के नाम शामिल है.

वही इलाहाबाद के बाबा कुसमुनि ने अखाडा परिषद को फर्जी बताते हुए नए अखाड़े का सृजन कर लिया है. उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय अखाडा परिषद ने अनेक तथाकथित फर्जी बाबाओं की सूची जारी की थी. यह सूची पूर्वाग्रह और शत्रुता के भाव से ग्रस्त हो कर जारी की गयी है. उन्होंने कहा कि अब ओंकार अखाडा वास्तविक रूप से पाखंडी और चरित्रहीन साधुओं की सूची जारी करेगा और इसमें उन बाबाओं के नाम होंगे जो दान के पैसे का दुरुपयोग करते है. उन्होंने लोगो से कहा कि पाखंडी बाबाओं को बेनकाब करने में ओंकार अखाडा का सहयोग करें.

Loading...

बता दें की फर्जी घोषित होने के बाद कुसमुनी और त्रिकाल भवंता ने अखाडा परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कुसमुनी ने खुद अखाडा बना लिया है और दावा है की 500 से ज्यादा संत उनके साथ जो हर सम्प्रदाए के है.

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार का बड़ा फैसला राष्ट्रगान के बाद अब इस लोगो को यूपी के सभी सिनेमाघरों में दिखाना होगा अनिवार्य…


सेना के लगतार शहीद होने के मामले पर मुलायम सिंह ने केंद्र सरकार पर उठाए सवाल साथ ही कहा…

सेना पर दिए गए ब्यान को लेकर भाजपा सांसद नेपाल सिंह पर AAP नेता अल्का लांबा ने सांसद सहित बीजेपी को बताया…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.