Input your search keywords and press Enter.

नीरज ने लालू के घर में लगाई आग! राबड़ी को भड़काया….

rabri devi
rabri devi

फ़ाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क : जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि राबड़ी देवी का घर उजाड़ने के लिये कोई और नहीं बल्कि उनके पति लालू प्रसाद यादव खुद ही जिम्मेदार है. न ही कोई परिवार के खिलाफ शाजिस रच रहा है और ना ही कोई उनके बेटे को टारगेट कर रहा है. बल्कि उनलोगों के साथ जैसी करनी वैसी भरनी हो रही है.

यदि राबड़ी देवी को लगता है कि उनके परिवार के खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है तो वे कोर्ट में जाएं और अपील करें कि उनके परिवार पर जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं वह सब झूठे हैं और उन्हें और उनके परिवार को फंसाया जा रहा है. जो वो बोल रहीं है उसका सबूत कोर्ट में पेश कर दें, इससे किसी को कोई भी कोई भी परेशानी नहीं होगी.

Loading...

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी राबड़ी देवी सहित उनका पूरा परिवार मानसिक तनाव में है. और होना भी चाहिए इतनी कम उम्र में बेटा, बेटी, दामाद सब आरोपी बन गये हैं और सपरिवार जेल यात्रा की तैयारी में तो उसका तनाव स्वाभाविक है. आपको बता दें कि कल राबड़ी देवी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए बीजेपी और जदयू पर बड़ा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि ये लोग हमपर गोली भी चलवा सकते हैं. बीजेपी और जदयू ने मिलकर मेरे पूरे परिवार को तबाह कर डाला है, मेरे बेटे तेजस्वी को सबने मिलकर टारगेट किया है.

यह भी पढ़ें:
‘लालू जी आप बंगला के चक्कर में पड़ने के बजाय रांची, दिल्ली, ईडी और सीबीआई ध्यान दें’

राजद पर लगा सनसनीखेज आरोप, पार्टी ज्वाइन कराने के बदले लेते हैं रूपये!

बिहार कांग्रेस में मचे हड़कंप के बीच दिग्गज नेता ने राहुल सोनिया के खिलाफ खोला मोर्चा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.